महंगा तोहफा: राज कुंद्रा ने वेलेंटाइन डे पर दिया था शिल्पा शेट्टी को 100 करोड़ का तोहफा, खुशी से झूम उठी थीं एक्ट्रेस

Raj Kundra

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें  एप पर रिलीज करने के आरोप में 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने लंबी चली पूछताछ के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। तबसे ही लगातार राज कुंद्रा को लेकर कई नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन आज हम आपको इस विवाद से नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से जुड़े एक ऐसे इंसिडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनने के बाद निश्चित रूप से आप काफी हैरान हो जाएंगे।

राज कुंद्रा ने दिया शिल्पा को 100 करोड़ का गिफ्ट

बॉलीवुड में भी सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए हमारे सितारों को काफी मशक्कत करनी पड़ती हैं। लेकिन राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को 100 करोड़ का तोहफा देकर पूरी तरह से हैरान  कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा ने साल 2009 में वैलेंटाइन के मौके पर शिल्पा शेट्टी को एक ऐसा नायाब तोहफा दिया जिससे सबके होश उड़ गए। दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो उन्होने शिल्पा शेट्टी को 100 करोड़ रुपए में आईपीएल (IPL) टीम खरीदकर दी थी। 2009 में राज और शिल्पा राजस्थान रॉयल्स टीम के को-ओनर बने थे. 

शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा

शिल्पा ने बताया था इंटेलिजेंट बिजनेस स्ट्रेटेजी का हिस्सा

रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा ने शिल्पा को ये तोहफा वैलेंटाइन के मौके पर दिया था। एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान शिल्पा ने इसे राज कुंद्रा की इंटेलिजेंट बिजनेस स्ट्रेटेजी का हिस्सा कहा था। आर्थिक मंदी के उस दौर में जब शिल्पा शेट्टी से 100 करोड़ रुपए के इनवेस्टमेंट से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होने कहा, ‘इन्वेस्टर तब बुद्धिमान कहा जाता है जब आपको इन्वेस्ट करने से पहले डर ना लगे।

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

शिल्पा ने कहा बिलकुल डर नहीं है

क्योंकि मंदी के समय में हर किसी के मन में अपने पैसे डूबने का डर सताता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी से ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें इतने बड़े इन्वेस्टमेंट का डर नहीं हैं तो शिल्पा ने जवाब देते हुए कहा,’ मुझे डर बिलकुल भी नहीं है क्योंकि राजस्थान रॉयल्स एक बहुत ही अच्छी टीम है और जैसा मैंने कहा,  आर्थिक मंदी हो, कुछ भी हो, क्रिकेट कभी भी आउट ऑफ स्टाइल नहीं होगा’।

शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने राज के महंगे तोहफे पर दिया ये जवाब

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब शिल्पा शेट्टी से रिपोर्टर ने ये पूछा कि वो वैलेंटाइन गिफ्ट के रूप में राजस्थान रॉयल्स को प्रेजेंट के रूप में पाकर खुश हैं तो शिल्पा ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि, ‘यह तोहफा काफी महंगा है, मुझे काफी खुश होना चाहिए’। ऐसा कहने के बाद शिल्पा हंसने लगी।

राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी

राज ने कहा दोनों के लिए है तोहफा

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में बातचीत करते हुए राज कुंद्रा ने कहा, ‘ये गिफ्ट मेरी तरफ से नहीं था ये शिल्पा शेट्टी की तरफ से भी है। तो ये गिफ्ट हम दोनों के लिए है और मुझे इस बात का पूरा-पूरा यकीन है कि दोनों के लिए ही ये अब तक का सबसे महंगा तोहफा है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा को इंप्रेस करने के लिए राज कुंद्रा ने उन्हें इतना महंगा तोहफा दिया है इससे पहले भी वह उन्हें 3 करोड़ कि अंगूठी, बुर्ज खलीफा में घर सहित कई महंगे तोहफे दे चुके हैं।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *