भाई सुशांत सिंह को नेशनल अवार्ड मिलने पर भावुक हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट

हाल ही में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है. इसके अंतर्गत सुशांत सिंह राजपूत को उनकी फिल्म ‘छिछोरे’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है. वहीं, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट के जरिए उन्हें याद किया है. उन्होंने लिखा, “आज तुम यहां होते तो इस अवार्ड को पाकर बहुत खुश होते.”

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी फिल्म ‘छिछोरे’ के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया है. फिल्म छिछोरी में उन्होंने एक बेटे के पिता का रोल निभाया था. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने भी शानदार रोल प्ले किया था. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद किया है. उन्होंने कहा, “आज तुम होते तो इस अवार्ड को अपने हाथों में देखकर बहुत खुश होते. हमें तुमपर गर्व है.”

श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया, “फिल्म छिछोरे ने नेशनल अवार्ड अपने नाम किया है. भाई (सुशांत) मैं जानती हूं कि तुम ये देख रहे हो लेकिन अगर तुम आज यहां इस अवार्ड को लेने के लिए होते तो हमें बहुत खुशी होती.”

श्वेता ने आगे लिखा, “ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब मैंने तुमपर गर्व महसूस नहीं किया हो.”  इसके साथ ही श्वेता ने हैशटैग #SushantOurHero मुहिम की भी शुरुआत की.

हॉस्टल लाइफ पर आधारित है फिल्म छिछोरे

फिल्म ‘छिछोरे’ साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. होस्टल लाइफ पर आधारित इस फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बाबर, श्रद्धा कपूर के अलावा कई जाने माने स्टार्स शामिल थे. इस फिल्म में सभी स्टार्स ने बखूबी काम किया था. हालांकि, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था, जिसकी वजह से कुछ कमाई नहीं हो पाई थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2019 को आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या के कई कारण मीडिया में सामने आए. उनकी फिल्मों को प्रोत्साहन न मिलना. भी एक कारण बताया गया. बीते साल छिछोरे फिल्म को कोई भी अवार्ड नहीं मिला, जबकि गली बॉय जैसी फिल्म ने धूम मचाई थी.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *