बॉलीवुड: 60 की उम्र में भी बोल्ड सीन देने से इन एक्टर्स ने नहीं किया परहेज, देखती रह गई दुनिया

Rajesh Khanna

हिंदी सिनेमाजगत में युवा अभिनेताओं का बोल्ड सीन फिल्माना आम माना जाता है। आज कल की फिल्मों में तो बेवजह ही बोल्डनेस का तड़का लगाया जाता है। लेकिन हिंदी सिनेमा के कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने किरदार को निभाने के लिए उम्र की सीमा की भी परवाह नहीं की। इन स्टार्स में नसीरुद्दीन शाह से लेकर अन्नू कपूर तक का नाम शामिल है। चलिए जानते हैं किन एक्टर्स ने स्क्रिप्ट की डिमांड के आधार पर अधेड़ उम्र में भी बोल्ड सीन फिल्माए।

सात खून माफ

एक्टर अन्नू कपूर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। एक्टिंग के अलावा अन्नू कपूर अच्छा गाते भी हैं। अन्नू कपूर भी ज्यादा उम्र में बोल्ड सीन दे चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘सात खून माफ’ में अन्नू कपूर ने बोल्ड सीन दिया था। 

डर्टी पॉलिटिक्स

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में ओम पुरी को लंबे अरसे बाद एक बार नए अंदाज में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन दिया था। 

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में बोल्ड सीन फिल्माए थे। ये फिल्म बोल्ड और सिजलिंग सेक्सी सीन्स भरी थी। फिल्म में शक्ति कपूर खुद से 39 साल छोटी पूनम पांडे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आए थे जिसके बाद उनकी आलोचना भी की गई थी।

डर्टी पिक्चर

एक्टिंग के सरताज एक्टर नसीरुद्दीन शाह का नाम इस लिस्ट में तब जुड़ गया जब उन्होंने फिल्म ‘बेगम जान’ में राजा का रोल निभाते हुए दासियों के साथ रोमांस किया। इस फिल्म के बाद नसीरुद्दीन शाह को उम्र की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ा। नसीरुद्दीन शाह ने डर्टी पिक्चर में भी बोल्ड सीन्स किए थे।

Nishabd

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने जिया खान के साथ फिल्म निशब्द में बोल्ड सीन्स फिल्माए थे।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *