बॉलीवुड ब्रीफ:15 अगस्त को रिलीज होगी अजय देवगन की ‘भुज’, पैपराजी पर नाराज हुए वरुण धवन और अंकिता लोखंडे को फिल्म में मिला लीड रोल

बॉलीवुड ब्रीफ

1.अजय देवगन स्टारर ‘भुज:

अजय देवगन स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ इसी साल 15 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स में यह दावा फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के हवाले से किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स को फिल्म के लिए यह समय सबसे बेहतर लग रहा है। उन्हें लगता है कि देशभक्ति की थीम और अजय देवगन की मौजूदगी की वजह से यह फिल्म स्ट्रीमिंग का नया रिकॉर्ड बना सकती है। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी विर्क की भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के वक्त की है। इसमें बताया गया है कि कैसे उस वक्त गुजरात के एक गांव की 300 महिलाओं ने बमबारी में तबाह हुए एयरबेस को फिर से बनाने में भारतीय वायुसेना की मदद की थी।

2. मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी पर नाराज हुए वरुण धवन
वरुण धवन अरुणाचल प्रदेश के जीरो में फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर मुंबई लौट आए हैं। बुधवार रात उन्हें पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उन्हें कोरोना से सुरक्षा के सभी नॉर्म्स का पालन करते देखा गया। एयरपोर्ट पर जब पैपराजी के लोगों ने वरुण और नताशा को घेर लिया तो वे कुछ नाराज हो गए। वरुण ने कहा, “आप लोगों को ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए। भीड़ लगा रहे हो, यह गलत है।” इसके बाद जब दोनों पार्किंग एरिया की ओर बढ़े तो एक फैन ने फोटो खिंचवाने की अपील की। लेकिन वरुण ने इससे इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “माफ कीजिए। कोरोनावायरस महामारी के चलते मैं ऐसा नहीं कर सकता।”

बॉलीवुड ब्रीफ: 15 अगस्त को रिलीज होगी अजय देवगन की 'भुज', पैपराजी पर नाराज  हुए वरुण धवन और अंकिता लोखंडे को फिल्म में मिला लीड रोल | Trending Indian  News

3. फिल्मों में अंकिता लोखंडे को मिला पहला लीड रोल
2019 में ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर चुकीं अंकिता लोखंडे को फिल्मों में पहला लीड रील मिल गया है। फिल्म का टाइटल ‘इति’ है, जिसके प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय है और विशाल मिश्रा इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अंकिता ने फिल्म साइन कर ली है। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपने मर्डर की मिस्ट्री खुद सॉल्व करती है। कहा यहां तक जा रहा है कि इसी महीने शिमला में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। लेकिन कोविड की दूसरी लहर के चलते प्लान डिले हो गया है। इस फिल्म की घोषणा 2020 में हो गई थी।

4. पत्नी की पोस्ट पर राकेश रोशन ने दिया मजेदार रिएक्शन
ऋतिक रोशन की मां और राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। बुधवार देर रात पिंकी ने राकेश के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरी जिंदगी के पार्टनर। आपकी पत्नी कहलाने पर गर्व है।” राकेश रोशन ने मजे लेते हुए फोटो पर कमेंट किया, “मेरी पत्नी डार्लिंग। यह मत भूलो कि तुम मिस्टर चार्मिंग के साथ हो।” ऋतिक रोशन ने फोटो पर हंसने का रिएक्शन दिया है। जबकि सोशल मीडिया यूजर्स राकेश और पिंकी की केमिस्ट्री को क्यूट बता रहे हैं।

5. पहली वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं अजय देवगन
अजय देवगन अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उनकी पहली वेब सीरीज ‘रूद्र- अ एज ऑफ डार्कनेस’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया। यह वेबसीरीज ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ की हिंदी रीमेक है, जिसे राजेश मापुस्कर डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘फरारी की सवारी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक बातचीत में राजेश ने कहा, “रिस्पॉन्स अमेजिंग हैं। यहां बहुत सारा एक्साइटमेंट है। अजय देवगन पहली बार OTT पर आ रहे हैं और वे भी बहुत एक्साइटेड हैं। हमारे रास्ते में बहुत सारी पॉजिटिविटी आई है।”

6. गुरु रंधावा, बी. प्राक और जानी को साथ लाए भूषण कुमार
भूषण कुमार गुरु रंधावा के साथ नया सॉन्ग ‘डूब गए’ लेकर आ रहे हैं। इसमें गुरु पहली बार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के काम कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस रोमांटिक गाने को बी प्राक ने कंपोज किया है, जबकि इसके बोल ‘पछताओगे’ और ‘तारों के शहर’ जैसे गाने लिख चुके जानी ने लिखे हैं। 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रहे इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई है। रेमो डिसूजा ने इसे डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है।

7. इरोज नाउ की नई सीरीज ‘ऐसा वैसा प्यार’ पूरी हुई
इरोज नाउ ने अपनी नहीं सीरीज ‘ऐसा वैसा प्यार’ की शूटिंग पूरी कर ली है। यह सीरीज एक दिलचस्प एंथोलॉजी है, जिसमें चार अलग-अलग प्रेम कहानियां दिखाई जाएंगी। फिलहाल, इन कहानियों के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। सीरीज की थीम रोमांस, कॉमेडी और विभिन्न उम्र के पात्र और उनके रिश्तों के पड़ाव को दर्शाती है, जो एक एक-दूसरे से टकराते हैं और प्यार के नए मायने हमारे सामने पेश करते हैं। सीरीज में साकिब सलीम, निधि सिंह, प्रीत कमानी, अहसास चन्ना, अदा शर्मा, तहा शाह, रजित कपूर और शीबा चड्ढा जैसे एक्टर्स अहम रोल में दिखेंगे।

Source – Danik bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *