बॉलीवुड के सबसे एरोगेंट सितारे:रुबीना दिलैक को मिला मिस एरोगेंट का टैग, सलमान, कंगना समेत इन सितारों को भी बदतमीजी करने पर मिले हैं ऐसे ही नाम

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बहन के साथ स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट में जब पैपराजी ने रुबीना से बात करनी चाही तो उन्होंने सभी को नजर-अंदाज कर दिया। कुछ फोटोग्राफर्स ने जब पूछा कि क्या वो नाराज हैं तब भी एक्ट्रेस बिना जवाब दिए सब अनसुना करते हुए आगे बढ़ गईं। रुबीना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्ट्रेस का बुरा व्यवहार देखते हुए उन्हें लगातार एरोगेंट का टैग दिया जा रहा है।

रुबीना से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स को बुरा बर्ताव करते हुए कैमरों में कैद किया जा चुका है जिससे उन्हें भी इसी तरह के टैग मिले हैं। आइए देखते हैं कौन हैं बॉलीवुड के सबसे एरोगेंट एक्टर्स-

कंगना रनोट

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टिव नजर आने वाली कंगना रनोट कई बार लोगों के साथ बुरा बिहेव करती नजर आई हैं। एक बार तो एक्ट्रेस ने अपने नखरों से सभी फ्लाइट अटेंडर्स को परेशान कर दिया था। एक्ट्रेस लगातार खाने के लिए एयर होस्टेस्ट को परेशान करती भी देखी जा चुकी है। कंगना हमेशा से ही अपनी एक असिस्टेंट के साथ फ्लाइट में सफर करती हैं मगर हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस खुद बिजनेस क्लास में जाती हैं और असिस्टेंट को इकोनॉमी क्लास में रखती हैं। कई बार एक्ट्रेस को सेट पर भी स्टाफ से बदतमीजी करते देखा जा चुका है। कुछ लोगों का कहना ये भी है कि एक्ट्रेस डायरेक्टर और एडिटर के काम में भी हस्तक्षेप कर उन्हें परेशान करती हैं।

मल्लिका शेरावत

एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा नखरे दिखाने वाली एक्ट्रेस में से एक कहा जाता है। एक्ट्रेस हर शॉट के बाद उन्हें खुद देखती हैं और हमेशा खुद ही शॉट ओके करती हैं जिससे सभी क्रू मेंबर्स और डायरेक्टर को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। मिड डे की खबर तो ये भी है कि मल्लिका ने बिन बुलाई बारात मूवी के एक आइटम सॉन्ग में गुलशन ग्रोवर, राजपाल यादव, ओम पुरी और जॉनी लिवर के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के शॉर्ट टेंपर से तो हर कोई वाकिफ है। कई बार एक्टर को सरेआम मीडिया से बदतमीजी करते देखा जा चुका है। एक बार तो सलमान अपने एक फैन को फोटो लेने पर धक्का तक दे चुके हैं। सलमान उस वक्त भी काफी सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने फोटो लेने वाले एक फैन का फोन छीनकर फेक दिया था। सलमान की ये सभी हरकतें मीडिया के कैमरों में कैद हुई हैं जिससे उन्हें बॉलीवुड के मिस्टर एरोगेंट का टैग कई बार मिल चुका है।

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में अपने को-पैसेंजर से बदतमीजी करने पर काफी सुर्खियों में आ गई थीं। ये पैसेंजर कोई और नहीं बल्कि एक डॉक्टर थे। फ्लाइट टेक-ऑफ के समय प्रियंका लगातार अपने फोन पर बातें कर रही थीं। जब डॉक्टर ने उनसे फोन बंद करने को कहा तो एक्ट्रेस उनसे अभद्र भाषा में बात करने लगीं। इस बात के गवाह दुबई फ्लाइट में बैठे सभी पैसेंजर थे। बाद में एक्ट्रेस ने डॉक्टर को अटेंशन सीकर बताते हुए अपनी सफाई दी थी।

करीना कपूर खान

वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से ही सेट पर नखरे करने पर सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म हीरोइन साइन करने से पहले भी डायरेक्टर मधुर भंडारकर के सामने कई शर्तें रखी थीं। एक्ट्रेस ने शर्त रखी थी कि वो महज ए-लिस्टर एक्टर के साथ ही काम करेंगी जिससे मधुर भंडारकर को इमरान हाशमी को फिल्म से निकालना पड़ा था। इतना ही नहीं करीना ने फिल्म में लव मेकिंग सीन करने से भी साफ इनकार कर दिया था जिससे मधुर को स्क्रिप्ट में कई बदलाव करने पड़े थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन

कुछ सालों पहले ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ एक एनजीओ के फंक्शन में पहुंची थीं। यहां जब एक बच्ची आराध्या के सामने आकर खड़ी हो गई तो ऐश ने उसे धक्का देकर किनारे कर दिया। ऐश की ये हरकत हर कैमरे में कैद हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इतना ही नहीं ऐश कई बार फ्लाइट में भी नखरे कर सुर्खियों में आ चकी हैं। एक्ट्रेस फ्लाइट के खाने की प्रेजेंटेशन को बारीकी से देखती हैं जिसके लिए वो ऐयर होस्टेस से फ्लाइट की मेन्यू की हर चीज मंगवाती हैं और सबसे अच्छी दिखने वाली डिश ऑर्डर करती हैं।

कटरीना कैफ

फिल्मों में क्यूट नजर आने वाली कटरीना कैफ सेट पर खूब नखरे दिखाती हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार कटरीना ने एक एयरहोस्टेस के साथ खूब बदतमीजी की थी। एक्ट्रेस अपनी सीट पर बिना सीट बेल्ट बांधे सो रही थीं, जब एयर होस्टेस ने उन्हें सीट बेल्ट बांधने के लिए उठाया तो एक्ट्रेस नाराज हो गईं। एक्ट्रेस ने खुद को टच करने वाली एयर होस्टेस को खूब फटकार लगाई जिससे बाद उसे एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ी थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने बैंग-बैंग फिल्म के लिए अपना पसंदीदा फोटोग्राफर मांगा था और पुराने फोटोग्राफर से तस्वीरें क्लिक करवाने से इनकार कर दिया था। इससे प्रोडक्शन को काफी नुकसान हुआ था।

Source – Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *