बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का चौकाने वाला बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात, कपूर को छोड़ना पड़ा था अपना एक्टिंग करियर

करीना कपूर

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood)की दुनिया में उनकी फैमिली का बोलबाला आज भी कायम है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनका परिवार उनकी मां बबिता कपूर (Babita Kapoor)तक का ही सीमित था। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Bollywood actress Kareena Kapoor)और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)अपने काम की वजह से फिल्म इंडस्ट्री (film industry)में एक अलग पहचान बनाई है।

बबिता ने दोनों बेटियों की परवरिश खुद ही की थी। हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में फैमिली को लेकर कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि उनकी मां ने ही दोनों बेटियों की अच्छी तरह परवरिश की है। इस दौरान उन्हें कपूर खानदान से कोई भी आर्थिक मदद नहीं मिल सकी थी।

करीना कपूर ने बताया, मां हमेशा कुछ न कुछ करती ही रहती थीं। उन्होंने अकेले ही हमारी परवरिश की। छोटे मोटे कामों के अलावा उनका एक रियल एस्टेट का बिजनेस भी था। उनके लिए ये चीजें थोड़ी मुश्किल भरी थी। लेकिन उन्होंने अकेले ही सब कुछ संभाला और मुझे खुशी है कि आज हम इस काबिल हैं। मैं कह सकती हूं कि मां ने हमारी अच्छी तरह परवरिश की है। हमें उनसे आज भी बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

उन्होंने आगे कहा, एक समय था जब हमें खुद के हाल पर छोड़ दिया गया था। हालांकि, मेरे पापा का भी हमारी लाइफ में एक अहम योगदान है। शुरू में तो हम पापा से ज्यादा मिल भी नहीं पाते थे लेकिन अब जिंदगी में सब कुछ नार्मल है।

गौरतलब है कि बबीता कपूर और रणधीर कपूर ने 6 नवंबर, 1971 में शादी की थी। शादी के बाद बबीता कपूर को अपना एक्टिंग करियर छोड़ना पड़ा था। 80 के दशक के बाद रणधीर कपूर की फिल्में भी फ्लॉप होने लगी थीं। इसके बाद वह अक्सर परेशान रहने लगे। बाद में कपल ने अलग होने का फैसला लिया था।

Source – tcp24.news

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *