बैंडस्टैंड पर भीड़ देख Malaika Arora को आया गुस्सा, पूछा – क्या कोरोना खत्म हो गया है

bollywood news

मलाइका अरोड़ा और उनके ब्यॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर कुछ समय पहले कोरोना के शिकार हो गए थे. कोरोना से संक्रमित होने की वजह से मलाइका को रिएलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ छोड़ना पड़ा था.

पिछले साल कोरोना वायरस दुनिया के सामने सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरा था. हालांकि अब हालात सुधरे हैं लेकिन खतरा बना हुआ है. सरकारें अभी भी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, और सैनिटाइजर जैसी सावधानियों को बरतने की अपील कर रही हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शायद इसी वजह से मुंबई के ब्रांद्रा में लोगों की भीड़ देख कर हैरान हो गईं. उन्होंने यह सवाल भी किया है कि क्या कोरोना खत्म हो गया है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बांद्रा बैंडस्टैंड की एक स्टोरी साझा की है, जिसमें लोगों की भीड़ दिख रही है। इसके साथ ही मलाइका ने एक कैप्शन भी लिखा है, ”कोविड या नो कोविड. ‘

बता दें मलाइका अरोड़ा और उनके ब्यॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर कुछ समय पहले कोरोना के शिकार हो गए थे. कोरोना से संक्रमित होने की वजह से मलाइका को रिएलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ छोड़ना पड़ा था. इस शो में बतौर जज नजर आती थीं. उनके बाद नोरा फतेह ने उनकी जगह ली थी.

मलाइका  जब कोरोना से ठीक हो गई थीं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया था. मलाइका ने लिखा- ”आउट एंड अबाउट’. कई दिनों के बाद कमरे से बाहर निकलकर अच्छा महसूस कर रही हूं. यह किसी आउटिंग से कम नहीं लग रहा है. मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने इस बीमारी से बिना हिम्मत हारे जंग जीत ली है. डॉक्टर्स को मेरा बहुत बहुत धन्यवाद. बीएमसी की निशुल्क प्रक्रिया के लिए मैं आभारी रहूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *