बिहारः मुजफ्फरपुर में SBI से करीब 7 लाख रुपये लूटे, घटना का वीडियो बना रहे लोगों पर फायरिंग

Muzaffarpur Crime News

वारदात को अंजाम देकर बाहर निकलने के दौरान कुछ दूर से लोगों ने बदमाशों की करतूत का पूरा वीडियो बना लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मुजफ्फरपुरः लूट, चोरी और हत्या जैसी घटनाओं से इन दिनों मुजफ्फरपुर के लोग में दहशत हैं. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रेपुरा का है. यहां बुधवार को हथियार के बल पर एसबीआई के ब्रांच से करीब 6.82 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए. लूटे के रकम की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है.

करीब पांच से छह की संख्या में आए बदमाशों ने की घटना को दिया अंजाम

वारदात को अंजाम देकर बाहर निकलने के दौरान कुछ दूर से लोगों ने बदमाशों की करतूत का पूरा वीडियो बना लिया. बताया जा रहा कि घटना को करीब पांच से छह बदमाशों ने अंजाम दिया है. हालांकि वीडियो में पांच शख्स दिख रहे हैं जो बैंक से बाहर निकल रहे हैं.

घटना की सूचना मिलने के बाद बैंक पहुंचकर एसएसपी जयंतकांत ने की जांच

इस दौरान वहां मौजूद लोग पुलिस को बुलाने की भी बात करते हैं. हालांकि भागने के दौरान बदमाशों ने लोगों को डराने के लिए बैंक के बाहर खड़े लोगों की तरफ फायरिंग भी की ताकि लोग डर जाएं. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जयंतकांत मौके पर पहुंचे. इस दौरान बैंक के कर्मचारियों से उन्होंने पूछताछ की है. फिलहाल बैंक और आसपास में कहीं सीसीटीवी कैमरे लगे हैं तो उसे भी पुलिस देख रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *