बिग बॉस 15: घर की तस्वीर की पहली झलक आई सामने, जानिए इस बार क्या है शो की थीम

Big boss 15

बिग बॉस के हर सीजन में दर्शक हमेशा कुछ अलग ही देखने की उम्मीद करते हैं। हर सीजन के साथ मनोरंजन का डबल डोज देखने को भी मिलता है। शो के निर्माताओं की हमेशा यही कोशिश रहती है कि वो अपने दर्शकों का  मनोरंजन करने में कोई कसर ना छोड़े। प्रतियोगियों की निजी जिंदगी से लेकर बिग बॉस के गेम तक हर चीज देखने का उत्साह दर्शकों के मन में बना रहता है।इस साल भी बिग बॉस में डबल धमाल देखने को मिलने वाला है क्योंकि टेलीविजन से पहले अब ये कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। 

ओटीटी बिग बॉस के घर की झलक आई सामने

प्रतियोगियों की लिस्ट के साथ-साथ हमेशा इस रिएलिटी शो के प्रशंसक ये जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं कि आखिरकार इस बार बिग बॉस का घर कैसा होगा। बिग बॉस का घर भी आकर्षण का केंद्र है, जहां अलग-अलग जगहों पर प्रतियोगी अपनी अलग-अलग यादें बनाते हैं। लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि बिग बॉस के घर में इस बार डबल डोज देखने को मिलेगा ऐसे में बिग बॉस 15 के घर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाले बिग बॉस के घर की झलक सामने आई है। 

वूट

ओटीटी थीम है टैरो कार्ड 

बिग बॉस के घर की तस्वीरों को देखने के बाद यही लगता है  कि बिग बॉस काफी शानदार होने वाला है। बिग बॉस के घर में इस बार बहुत कुछ बदला बदला नजर आ रहा है। जहां डबल बेड के साथ ही ऊपर एक और बेड लगाया गया है तो वहीं बिग बॉस के घर की दीवारों पर अलग-अलग टेरो कार्ड्स बने हुए हैं। सभी शीशों को लाल रंग के कपड़े से ढका गया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ये अंदाजा लगाना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इस बार घर का माहौल ज्योतिषी वाला होने वाला है।
 
करण जौहर करेंगे ओटीटी बिग बॉस को होस्ट

बता दें कि ओटीटी पर रिलीज होने वाले बिग बॉस को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे। करण ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं और मेरी मां दोनों बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हम एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते। एक दर्शक के रूप में कहूं तो इस शो में बहुत ड्रामा देखने को मिलता है। मैं शो की मेजबानी करना हमेशा पसंद करता हूं’।

करण जौहर

मेरी मां का सपना साकार हुआ

करण जौहर ने आगे बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं ओटीटी बिग बॉस होस्ट कर रहा हूं और ये सच में बहुत ही शानदार होने वाला है। ये मेरी मां का सपना साकार होने जैसा है। बिग बॉस ओटीटी पर और भी अधिक धमाकेदार और ड्रामेटिक होने वाला है। मैं यही उम्मीद कर रहा हूं कि मैं दर्शकों की और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। मैं दर्शकों के लिए वीकेंड का वार मजेदार बना सकूं मेरे अपने स्टाइल में और दर्शकों का मनोरंजन करूं’।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *