बच्चन परिवार ने ऐसे मनाई होली, बहू ऐश्वर्या राय ने शेयर की ये तस्वीरें

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल होली घर पर ही मनाई. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने घर पर बेटी आराध्या के साथ होली मनाई.

कोरोना संकट के चलते इस साल लोग पूरे उत्साह के साथ रंगों के त्योहार होली का जश्न नहीं मना सके. कोरोना वायरस ट्रांसमिशन को रोकने के लिए के लिए कई राज्यों में सावर्जननिक जगहों पर होली खेलने पर पाबंदी भी थी. बॉलीवुड के सितारों ने भी सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस का पालन किया और घर पर अपने परिवार के साथ होली को एंजॉय किया. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके बताया कि कैसे उन्होंने अपने घर पर बेटी आराध्या के साथ होली मनाई.

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर होलिका दहन की है. अगली दो तस्वीरों में आराध्या अपने हाथ को दिखा रही है जिन पर गुलाबी कलर लगा हुआ नजर आ रहा है. कैप्शन में ऐश्वर्या अभिनेत्री ने सभी के लिए सुख, शांति और अच्छी हेल्थ स्वास्थ्य की कामना की है.

अभिषेक बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन ने थ्रोबैक फोटो शेयर करके अपने फैंन्स होली की शुभकामनाएं दी थी. इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद में आराध्या बैठी है और अभिषेक जमीन पर लेटे हुए हैं. ये तीनों ही रंगों में सराबोर थे.

कैप्शन में उन्होंने लिखा, ” एक थ्रोबैक फोटो. सभी को होली की शुभकामनाएं. प्लीज इस सबसे ब्यूटीफुल त्योहार को मनाएं, लेकिन अपने घरों में सेफ्टी के साथ. कोविड -19 मामलों की संख्या बढ़ रही है और हमें अनुशासित रहना है. अनुशासित रहें. घर पर रहें, गुजिया खाएं.अपने माता-पिता का आशीर्वाद लें और अपने परिवार का ख्याल रखें.”

News Source – abplive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *