बचपन का प्यार: Sehdev के गाने को Badshah ने किया रिक्रिएट, वीडियो में दिखा लड़के का स्टाइल

Baadshah News

Bachpan Ka Pyar Mera Bhul Nahi Jana: सहदेव का गाना बचपन का प्यार खूब वायरल हुआ और देखते ही देखते सहदेव फेमस हो गए.

Bachpan Ka Pyar Mera Bhul Nahi Jana: आजकल सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट तक ‘बचपन का प्यार’ गाना काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को सहदेव नाम के लड़के ने मस्ती मज़ाक में गाया था. सबसे पहले सोशल मीडिया पर सहदेव का ये गाना खूब वायरल हुआ और देखते ही देखते सहदेव फेमस हो गए. पिछले हफ्ते सहदेव को इंडियन आइडल के स्टेज पर सभी जज के साथ यही गाना गाते देखा गया था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. साथ ही सुर्खियों में छा गया था.

आपको बता दें, अब सहदेव के इस गाने को बादशाह ने रिक्रिएट किया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे कि लड़का एकदम हीरो बन गया है. सहदेव का ये वायरल वीडियो देखकर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने उन्हें अपने पास बुलाया था. सिंगर बादशाह ने इस गाने को रिक्रिएट करके एक नया वीडियो बनाया है. इस गाने में बादशाह के साथ आस्था गिल भी नज़र आ रही हैं. इससे पहले आस्था गिल रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते दिखाई दी थीं. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि वीडियो में सहदेव का ‘बसपन का प्यार’ भी दिखाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले महीने ही छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव का वीडियो वायरल हुआ था. हर कोई सहदेव के गाने पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील बनाते हुए दिखाई दे रहा था. इंडिया ही नहीं विदेशों में भी इस गाने ने लोगों की नींद उड़ा रखी है. बादशाह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, बचपन का प्यार पूरा गाना आउट, देखकर बताइए कैसा लगा. वीडियो में सहदेव एकदम रैपर स्टाइल में दिख रहे हैं. उन्होंने कमाल का डांस किया है साथ ही जबरदस्त एक्सप्रेशंस दिए हैं.  

Source -ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *