फेसबुक फ्रेंड ने युवती को अगवा कर जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, कई दोस्तों ने पूरी रात की हैवानियत

Woman Gangraped

अंजान युवक से फेसबुक पर हुई दोस्ती एक युवती को उस समय महंगी पड़ गई जब वह अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होडल पहुंच गई। पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी और उसके कुछ दोस्तों ने मिलकर उसका अपहरण करने के बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

गैंगरेप के बाद वह इसकी शिकायत पुलिस को देने पहुंची। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई रचना ने बताया कि एक युवती की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने तीन मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के बहाने होडल बुलाया था। होडल से सागर उसे अपने घर ले जाने के बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवेल पर ले गया, जहां उसका भाई समुंद्र और उसके अन्य दोस्त भी पहुंच गए।

युवती ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और रातभर उसके साथ गैंगरेप करते रहे। इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश और उसके दोस्तों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया।

वारदात के बाद जब वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर और उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बॉर्डर पर छोड़कर फरार हो गए। युवती की ओर से 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी गई। हसनपुर पुलिस ने युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए 12 मई की देर रात सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Source – livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *