फिल्म ‘फोन भूत’ में होगा अटपटा डांस नंबर, कैटरीना कैफ करेंगी परफॉर्म

फिल्म ‘फोन भूत’ काफी सुर्खियों में हैं। कारण है इसकी स्टार कास्ट। दरअसल, कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ इस बार एमसी शेर उर्फ सिद्धांत चतुर्वेदी की तिगड़म देखने को मिलेगी, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। कैटरीना कैफ भी अक्सर फिल्म के सेट से कुछ वीडियो शेयर करती हैं जो फैन्स को काफी पसंद आते हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म में एक अटपटा डांस नंबर देखने को मिलेगा। डांस नंबर ऐसा होगा, जिसे आफने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस अजीबो-गरीब डांस नंबर को किस तरह दिखाया जाएगा, वह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

फिल्म में आदिल शेख कोरियोग्राफी कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह प्रोजेक्ट काफी इंट्रस्टिंग है। यह काफी अलग फिल्म है। हॉरर फिल्म के बावजूद इसमें हम एक अटपटा डांस भी देखेंगे। हाल ही में हम लोगों ने इस गाने की शूटिंग की है, जिसमें कैटरीना कैफ होने वाली है। करीब 10 साल बाद हम दोनों ने साथ काम किया है। 

मालूम हो कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फैन्स के लिए एक और गुड न्यूज है। खबर है कि कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘अंधाधुन’ के डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि कैटरीना के संग साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति उनके अपोजिट नजर आने वाले हैं। 

हालांकि, इस फिल्म का क्या नाम है यह जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी। यह पहला मौका होगा जब बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Source – live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *