फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के लिए करण जौहर ने अक्षय कुमार से मांगी मदद! कार्तिक आर्यन की जगह एक्टिंग करते दिखेंगे मिस्टर खिलाड़ी?

Karan Johar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी सामने आई है। खबर है कि अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन की जगह लीड एक्टर के तौर पर मिस्टर खिलाड़ी की एक्टिंग देखने को मिलेगी। जी हां! खबर है कि कार्तिक आर्यन के फिल्म छोड़ने के बाद करण जौहर ने अक्षय कुमार से मदद मांगी है और उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। 

हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने अक्षय कुमार से ‘दोस्ताना 2’ में बतौर लीड एक्टर के तौर पर अप्रोज किया है और एक्टर से “मुश्किल स्थिति” से बचाने के लिए अनुरोध किया है क्योंकि उनके पास वर्तमान में लीड एक्टर नजर नहीं आ रहा है।

अक्षय से करण जौहर ने निजी तौर किया अनुरोध

सूत्रों के अनुसार, फिल्म निर्माता करण जौहर ने निजी तौर पर अक्षय से इस फिल्म में आने के लिए रिक्वेस्ट किया है और कहा कि  वे ‘दोस्ताना 2’ में आकर उनकी मदद करें, क्योंकि फिल्म की शूटिंग में पहले ही काफी पैसा लगाया जा चुका है। ऐसे में करण को अक्षय से काफी आशाएं हैं। 

कार्तिक पर आरोप

फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का जब से ऐलान हुआ है तब से यह किसी न किसी वजह से खबरों में है। धर्मा प्रोडक्शन  के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर पहले कार्तिक आर्यन नजर आने वाले थे। हालांकि अब वह इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। खबरों की मानें तो प्रोडक्शन हाउस ने उन पर अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया। 

दोस्ताना’ का सिक्वल है ‘दोस्ताना 2

‘दोस्ताना 2’ 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सिक्वल है। ‘दोस्ताना’ में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था। ‘दोस्ताना 2’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस हैं। वहीं नवोदित लक्ष्मी लालवानी इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

Source -hindustan live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *