‘फातिमा सना शेख का चक्कर बाबू भैया…’, क्या वाकई ‘दंगल’ एक्ट्रेस है आमिर और किरण के अलगाव की वजह?

Aamir Khan

आमिर खान और किरण राव के अलग होने की खबर सुनने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया अपना रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि इस बीच फातिमा सना शेख को भी लोग बीच में ले आए हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं. लव मैरिज करके एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाने के बाद अब दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया है. दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के इस फैसले पर मिक्स रिस्पॉन्स दे रहे हैं. कोई आमिर और किरण के इस फैसले की रिस्पेक्ट कर रहा है तो कोई एक्टर को ट्रोल कर रहा है.

कुछ तो एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को भी इस मामले में घसीट रहे हैं. वे कमेंट कर रहे हैं कि कहीं दोनों के अलग होने की वजह फातिमा तो नहीं. कई यूजर फातिमा को भी ट्रोल कर रहे हैं.

आमिर और फातिमा साथ में फिल्म दंगल और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम किया है. दंगल के जरिए फातिमा ने बतौर लीड रोल अपने करियर की शुरुआत की थी.

बता दें कि फातिमा ने वैसे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. चाची 420 में कमल हासन की बेटी के किरदार से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं वन टू का फोर में वह शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं.

वह टीवी शोज जैसे लेडीज स्पेशल और अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आ चुकी हैं.

फातिमा की ये फिल्में

फातिमा लास्ट पिछले साल 2020 में लूडो और सूरज पे मंगल भारी में नजर आ चुकी हैं. लूडो में वह राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फातिमा, राजकुमार के अलावा अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और रोहित सुरेश सर्राफ लीड रोल में थे.

वहीं सूरज पे मंगल भारी में फातिमा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे. कुछ दिनों पहले फातिमा अजीब दास्तान में भी नजर आई थीं जिसमें उनका काम को पसंद किया था. अब वह अनिल कपूर के साथ फिल्म कर रही हैं. दोनों ने शूटिंग के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की थीं.

सान्या मल्होत्रा के साथ रिलेशन की भी आई खबरें

वैसे बता दें कि फातिमा और सान्या के रिलेशन की खबरें भी आई थीं जिसे सुनकर फैंस चौंक गए थे. फातिमा ने इस बारे में कहा था, ‘जब हमने ये खबर सुनी थी तो हम दोनों खूब हंसे थे. हम अच्छे दोस्त हैं और साथ में घूमते हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम दोनों रिलेशनशिप में हैं. वैसे मैं सान्या से काफी चीजें सीखती हूं. काम को लेकर उनका जो डेडिकेशन है मैं उससे काफी इंस्पायर हूं.’

Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *