‘फटी जींस’ कमेंट पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का तंज, शेयर किया वीडियो

बता दें ताहिरा कश्यप अपने बेबाक अंदाज और खुले विचारों के जानी जाती हैं. वह विभिन्न मुद्दों पर अपने राय खुलकर जाहिर करती हैं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस कमेंट की काफी आलोचना हो रही हैं. कई सेलिब्रिटी ने भी इस कमेंट की आलोचना की है. अब अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी और जानी-मानी फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने भी इस टिप्पणी पर अपने ही अंदाज में जवाब दिया है.

ताहिरा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. ताहिरा इस वीडियो में बिकिनी और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कम से कम रिप्ड जींस नहीं पहने हूं.’ इस वीडियो में ताहिरा की फोटो के अलावा- ‘Bald, bada** and bikini’ लिखा दिखाई दे रहा है. बता दें ताहिरा कश्यप अपने बेबाक अंदाज और खुले विचारों के जानी जाती हैं. वह विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय खुलकर जाहिर करती हैं.

बता दें कि तीरथ सिंह रावत के बयान की आलोचना जया बच्चन, गुल पनाग, उर्मिला मातोंडकर जैसे सेलिब्रिटी कर चुके हैं. एसपी सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने रावत की आलोचना करते हुए कहा था कि जिस तरह की उनकी सोच है उसी तरह वह बोलते भी हैं. उन्होंने कहा कि यह एक शर्मनाक बयान है, जो एक राज्य के मुख्यमंत्री के जरिए दिया गया है.

गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था कि युवाओं को ‘फटी हुई जींस’ में देखकर उन्हें हैरानी होती है और उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *