प्रेग्नेंसी के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं Neha dhupia, बोलीं- जमीन पर सोती थी

Neha dhupia

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. उन्होंने बताया कि इस दौरान वो कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी, ये दौर उनके लिए काफी मुश्किलों भरा था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने जा रही हैं, उन्होंने पिछले महीने ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था. नेहा ने अपने प्रेगनेसी दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि इस दौरान वो कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी. ये दौर परेशान करने वाला रहा. नेहा जब कोरोना पॉजिटिव हुई तब वो 24 दिन की प्रेगनेंट थी. उन्होंने इन सब बातों को लेकर बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में खुल कर बातें कीं

नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने साल 2018 में एकसाथ सात फेरे लिए हैं. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी शादी के बारे में पता चला.  शादी के कुछ महीनों बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेहर हैं.

इस इंटरव्यू के दौरान नेहा ने बताया कि पहले अंगद बेदी कोरोना पॉजिटव हुए, जिसके बाद उन्होंने भी खुद में कोरोना के हल्के लक्षण महसूस किया. नेहा ने कहा कि “मैं इससे ज्यादा डरी नहीं, मुझे खुद को सबसे दूर रखना था, और आइसोलेट होना था. ये वक्त अंगद, मेहर और मेरे स्टाफ के लिए काफी परेशान करने वाला रहा. मैं उस वक्त 24 दिन की प्रेगनेंट थी. और मुझे मेहर के साथ आइसोलेट होना था, वो भी ऐसे समय में जब दिल्ली में लगातार केसेस बढ़ रहे थे.”

 नेहा ने कहा कि इस दौरान वो हमेशा मास्क पहनकर रखती थीं. “मेहर से दूर रहने के लिए मैं जमीन पर सोती थी. प्रेगनेंट होने की वजह से मुझे एक ही पॉजिशन में सोना होता था. मेहर मुझे जमीन पर सोता देख कहती कि मम्मा बेड पर आ जाओ यहां काफी जगह है, यहां सो जाओं, तो मैं उसे समझाती कि हम एक डर का सामना कर रहे हैं ऐसे में हमें हिम्मत रखने की जरुरत हैं. हमें अपनी हिम्मत बनाकर रखनी थीं, क्योंकि जरा सी भी लापरवाही खतरनाक हो सकती थी.”

नेहा धूपिया ने जुलाई महीने में ही अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अंगद, मेहर के साथ नेहा बेबी बंप में दिख रही थीं. नेहा ने इसके साथ लिखा था कि हम चारों के साथ मेरी फेवरेट फोटो. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *