प्रेग्नेंट गीता बसरा की वर्चुअल बेबी शॉवर पार्टी, पोल्का डॉट ड्रस में दिखीं बेहद ग्लैमरस, केक ने खींचा सबका ध्यान

Geeta Basra Baby Shower Photos

कोरोना माहामारी को ध्यान में रखते हुए गीता बसरा के बेबी शॉवर की पार्टी में सिर्फ उकनी फैमिली ही शामिल हुई। हालांकि इस दौरान कपल के कुछ दोस्त वर्चुअली इसमें शामिल हुए। बेबी शॉवर की तस्वीरें गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर जल्द ही एक और नन्हा मेहमान आने वाला है। गीता बसरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। आने वाले बच्चे का इंतजार गीता और हरभजन कई महीनों से कर रहे हैं। गीता इन दिनों अपने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीत इस कपल ने अपने आने वाले नये मेहमान के लिए घर पर ही बेबी शॉवर प्रोग्राम का आयोजन किया। बेबी शॉवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

कोरोना माहामारी को ध्यान में रखते हुए गीता बसरा के बेबी शॉवर की पार्टी में सिर्फ उकनी फैमिली ही शामिल हुई। हालांकि, इस दौरान कपल के कुछ दोस्त वर्चुअली इसमें शामिल हुए। बेबी शॉवर की तस्वीरें गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गीता ब्लू कलर की पोल्का डॉट ड्रेस में सोलो पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दसूरी तस्वीर में वह अपने दोस्तों संग वर्चुअली बातें करती दिख रही हैं। अगर हम तीसरी फोटो की बात करें तो इसमें गीता का पूरा परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। इस फोटो में वह अपने पति हरभजन सिंह और बेटी के संग पोज दे रही हैं। चौथी फोटो में वह केक लिए पोज रही हैं।

बेबी शॉवर की फोटो को को शेयर करते हुए गीता बसरा इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों को मिस करने की बात लिखी है। वह लिखती हैं, ‘मेरी सबसे प्यारी लड़कियां! इनता सुंदर और स्वीटेस्ट बेबी शॉवर सरप्राइज! पता नहीं मैं आप सबके बिना क्या करुंगी, आप सभी ने मुझे इतना स्पेशल महसूस कराया.. ऐसे ही पलों को एक-दूसरे के साथ न सेलिब्रेट कर पाने के चलते एक-दूसरे को मिस करते हैं। दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बैठे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं जो हमें जोड़े रखते हैं! अपने जीवन में मैं आप लोगों का और पति हरभजन का साथ पाकर बहुत धन्य हूं! इतना अच्छा साथी होने पर बहुत अच्छा!’

गीता बसरा और हरभजन इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैंं। साथ ही इस पर कमेंट कर आने वाले बच्चे को ढेर सारी शुभकामना दे रहे हैं। वहीं सेलेब्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published.