प्रियंका चोपड़ा के आलीशान घर की किराएदार बनीं जैकलिन फर्नांडीज, लाखों रुपये दे रहीं रेंट

बॉलीवुड सेलेब्स की शान-ओ-शौकत से भला कौन मंत्रमुग्ध नहीं हो जाता। इनके कपड़ों से लेकर घर तक की चमक देखते ही बनती है। कुछ ऐसी ही शानदार फर्स्ट क्लास लाइफस्टाइल श्रीलंकन सुंदरी जैकलिन फर्नांडीज की भी है। जैकलीन इस वक्त अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। और इधर उनके आलीशान अपार्टमेंट ने खबरों में जगह बना ली है।

उस अपार्टमेंट को लेकर बड़ा खुलासा भी हुआ है। दरअसल मुंबई स्थित जिस घर में जैकलीन रहती हैं वो उनका नहीं बल्कि पिगी चॉप्स यानी प्रियंका चोपड़ा का है। और खास बात यह है कि जैकलीन इस घर की प्रियंका को मोटी रकम अदा करती हैं।

खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज ने अक्टूबर 2020 में प्रियंका चोपड़ा का अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बताया जा रहा है कि इस फ्लैट को उन्होंने तीन साल के लिए रेंट पर लिया है और इसका मासिक किराया 6.78 लाख रुपये है।

इस लिहाज से हिसाब लगाया जाए तो जैकलीन तीन साल में प्रियंका को 2 करोड़ 44 लाख 8 हजार रुपये बतौर रेंट देने वाली हैं. हालांकि अभिनेत्री ये कॉन्ट्रैक्ट आगे भी जारी रखती हैं या नहीं इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। तो इस तरह जैकलीन फर्नांडिस का करोड़ों का किराया सुर्खियां बटोर रहा है।

जैकलीन इन दिनों बच्चन पांडेय की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट से खबर सामने आई कि ‘जैकलिन बहुत बड़ी फूडी हैं. वह दिल से बिल्कुल देसी हैं. वह स्थानीय भारतीय भोजन को खाना इस कदर पसंद करती हैं कि वह भारत में जहां भी जाती हैं, वहां स्थानीय व्यंजनों का स्वाद जरूर चखती हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज खुद एक रेस्तरां की मालिक हैं। उन्हें खाने-पीने में गहरी दिलचस्पी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके आलावा ‘भूत पुलिस’, रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और बच्चन पांडे में वे अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *