प्रियंका चोपड़ा की पीली ड्रेस छोड़‍िए, 144 करोड़ के घर में झांककर देखेंगे तो दिमाग झन्‍ना जाएगा!

priyanka chopra house

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्‍सर अपने लाखों के कपड़ों के कारण चर्चा में रहती हैं। लेकिन क्‍या आपने कभी उनके लॉस एंजिलिस वाले आलीशान बंगले का दीदार किया है। प्रियंका का लॉस एंजिलिस वाला घर 3 एकड़ में फैला है और उसकी कीमत करीब 144 करोड़ रुपये है। (Inside Pictures of Priyanka Chopra’s Los Angeles Mansion)

बॉलिवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जलवा अब दुनियाभर में हैं ऑस्‍कर अनाउंसमेंट से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ प्रियंका चोपड़ा की ही चर्चा है। प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर पीली ड्रेस (Yellow Dress) में अपनी एक फोटो शेयर की। ख‍िलाख‍िलाती प्रियंका को देख जहां लोग दीवाने हो गए, वहीं जब पता चला कि उनकी ड्रेस 4.5 लाख की है तो होश उड़ गए। प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस में रहती हैं। लाखों के कपड़े पहनती हैं। लेकिन यदि आप वाकई उनकी लग्‍जरी लाइफ के दीदार करना चाहते हैं तो जरा उनके लॉस एंजिलिस वाले घर के अंदर झांकिए। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि यह आलीशान मेन्‍सन 144 करोड़ रुपये का है। (Inside Pictures of Priyanka Chopra’s Los Angeles Mansion)

7 बेडरूम, खूबसूरत बैकयार्ड और गार्डन

7-

प्रियंका चोपड़ और निक जोनस इसी आलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले में 7 बेडरूम हैं। बाहर एक बड़ा सा गार्डन है और पीछे खूबसूरत बैकयार्ड। इतना ही नहीं इस बंगले में इन्‍फ‍िनिटी स्‍व‍िमिंग पूल से लेकर प्राइवेट जिम भी है।

शादी के एक साल बाद खरीदा मेन्‍सन

प्रियंका और निक ने साल 2017 में शादी की थी। उदयपुर के उम्‍मैद भवन पैलेस में शादी के करीब एक साल बाद दोनों ने मिलकर लॉस एंजिलिस के एनसिनो इलाके में यह मेन्‍सन खरीदा। तब इसकी कीमत 20 मिलियन डॉलर यानी करीब 144 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

प्रियंका बोलीं- घर मतलब जहां खुशी मिले

मशहूर फैशन मैगजीन ‘वोग’ को दिए एक इंटरव्‍यू में प्रियंका ने अपने आलीशान बंगले का जिक्र करते हुए कहा था, ‘मेरे लिए घर का मतलब है, कोई भी ऐसी जगह जहां आप खुश रहते हैं। मेरे आसपास ऐसे लोग हैं, जिनसे मैं प्‍यार करती हूं।’

न्‍यूयॉर्क और मुंबई में भी घर

प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस में इस मेन्‍सन के अलावा मुंबई और न्‍यूयॉर्क में एक-एक घर की मालकिन हैं।

लिविंग रूम में कई सीटिंग अरेन्‍जमेंट्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से लेकर उनके पेट डियाना के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी लॉस एंजिलिस वाले घर की झलक दिखने को मिल जाती है। घर के लिविंग रूम में मेहमानों के बैठने के लिए एक नहीं, बल्‍क‍ि दो-तीन तरह के सीटिंग अरेन्‍जमेंट्स हैं।

घर की दीवारों पर सॉफ्ट कलर्स

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस घर को बेहद सॉफ्ट कलर्स से सजाया है। दीवारों को सफेद, क्रीम कलर के साथ टैन और ब्राउन कलर के पत्‍थर लगवाए गए हैं।

प्रियंका-निक के घर में है प्राइवेट जिम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही फिटनेस पर पूरा ध्‍यान देते हैं। ऐसे में घर के अंदर एक प्राइवेट जिम है। जबकि इन्‍फि‍निटी स्‍वि‍मिंग पूल है, जिसमें तैराकी की जा सकती है।

घर के पिछले हिस्‍से में इन्‍फ‍िनिटी स्‍व‍िमिंग पूल

प्रियंका-निक के इस घर का पिछला हिस्‍सा सबसे सुकून वाला और खूबसूरत है। यहां इन्‍फ‍िनिटी स्‍व‍िमिंग पूल के साथ सामने का नजारा बेहद शानदार है।

फ्रंटयार्ड में खूबसूरत गार्डन

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इसमें वह निक की पीठ पर बैठी हुई हैं। जबकि पतिदेव एक्‍सरसाइज कर रहे हैं। इस तस्‍वीर में प्रियंका के बंगले के बाहर गार्डन और कार पार्किंग एरिया का नजारा भी देखने को मिला।

3 एकड़ में फैला है यह आलीशान बंगला

3-

बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का यह बंगला करीब 3 एकड़ जमीन में फैला हुआ है।

जैकलीन ने खरीदा मुंबई वाला घर

बीते दिनों ही खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा का मुंबई वाला अपार्टमेंट अब जैकलीन फर्नांडिस ने खरीद लिया है। इसके लिए जैकलीन ने प्रियंका को तगड़ी कीमत भी चुकाई है।

किताब को लेकर चर्चा में है प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से अपनी किताब ‘अनफिनिश्‍ड’ को लेकर चर्चा में है। इस किताब में प्रियंका ने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर इंडस्‍ट्री में कम कपड़े पहनने को लेकर बनाए गए दबाव और हिंदू धर्म में अपनी आस्‍था को लेकर भी बात की है।

इन फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं प्रियंका

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म ‘द व्‍हाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। इस फिल्‍म को ऑस्‍कर नॉमिनेशन के साथ ही बाफ्टा अवॉर्ड में भी नॉमिनेशन मिला है। प्रियंका आगे ‘मैट्र‍िक्‍स’ सीरीज की अगली फिल्‍म और ‘टेक्‍स्‍ट फॉर यू’ में नजर आने वाली हैं।

News Source – Navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *