पृथ्वी शॉ की तारीफ में वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट जो खूब रहा है वायरल, जानिए क्या लिखा

India VS Sri Lanka

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पृथ्वी शॉ को लेकर ऐसा ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. पृथ्वी ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 24 गेंद पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

रविवार को श्रीलंका और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 263 रन का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी. श्रीलंका के खिलाफ कप्तान शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ ओपनिंग के लिए आए. पृथ्वी शॉ आते ही श्रीलंका के गेंदबाजों पर हावी हो गए. उन्होंने 24 गेंद पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पृथ्वी शॉ को लेकर ऐसा ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस ट्वीट में उन्होंने पृथ्वी का नाम नहीं लिया. 

सहवाग ने शॉ की तारीफ में ट्विटर पर अपनी, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर की एक फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, ‘पहले 5.3 ओवर में हमारा जलवा रहा.’ शॉ की बल्लेबाजी के लिए कहा जाता है कि उसमें तेंदुलकर, सहवाग और लारा की झलक है. श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में शॉ ने दिखा भी दिया. उन्होंने जिस तरह से शॉट्स खेले, उससे इन तीनों बल्लेबाजों की याद ताजा हो गई. सोशल मीडिया पर उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

भारत ने 7 विकेट से जीता पहला वनडे 

टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 262 रन बनाए. भारत ने जवाब में 263 रनों का लक्ष्य 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन बनाए. वहीं, ईशान किशन ने 59 रनों की पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 43 रन बनाए. दूसरा वनडे मैच मंगलवार 20 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *