पुलिस की मुंबईकरों को चेतावनी, कहा- कोरोना के खिलाफ ‘वॉर’ में ‘हीरोपंती’ से बचें…

TIGER SHROFF

मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट साझा किया है, जिसमें टाइगर और दिशा की फिल्मों के नाम को लेकर फिल्मी अंदाज में मुंबईवासियों को चेतावनी दी है।

बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी सुर्खियों में हैं। वे मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड में बिना वजह घूमने निकले थे। मौके पर पेट्रोलिंग करती पुलिस ने जब दोनों को देखा तो वहां आने का कारण पूछा, लेकिन वे मान्य वजह नहीं बता पाए, जिसके बाद दोनों के खिलाफ पेंडेमिक एक्ट 188,34 के तहत कार्रवाई करके छोड़ दिया गया। अब इसको लेकर मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट साझा किया है, जिसमें टाइगर और दिशा की फिल्मों के नाम को लेकर फिल्मी अंदाज में मुंबईवासियों को चेतावनी दी है। 

मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया- ‘वायरस के खिलाफ चल रहे ‘वॉर’ के दौरान बांद्रा की सड़कों पर ‘मलंग’ होते हुए दो एक्टर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हम सभी मुंबईकरों से अनावश्यक ‘हीरोपंती’ से बचने का अनुरोध करते हैं, जो #COVID19 के खिलाफ सुरक्षा से समझौता कर सकते हैं।’

आपको बता दें कि ‘वॉर’ टाइगर की फिल्म है, जिसमें ऋतिक रोशन भी अहम भूमिका में नज़र आए थे। वहीं, ‘हीरोपंती’ में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं। टाइगर के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म ‘हीरोपंती’ का दूसरा भाग भी रिलीज होगा।  ‘मलंग’ दिशा पटानी की मूवी है, जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आईं। 

बिना वजह के घूम रहे थे टाइगर-दिशा

टाइगर श्रॉफ के खिलाफ एक सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण इधर-उधर घूमने के लिये महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में कार्रवाई हुई। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन श्रॉफ इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बैंडस्टैंड के निकट घूमते पाए गए। अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

टाइगर के पास फिलहाल गणपत फिल्म का प्रोजेक्ट भी है, जिसमें उनके साथ कृति सैनन नजर आने वाली हैं। वहीं, दिशा अभी सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नज़र आई थीं। 

Source – indiatv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *