पिता को मंजूर नहीं था सुनील शेट्टी का एक मुस्लिम लड़की से रिश्ता, शादी के लिए 9 साल तक किया इंतजार

Shilpa Shetty

इस दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी कहा कि वह सुनील शेट्टी की शादी में शामिल हुई थीं लेकिन वह तब सुनील शेट्टी को जानती नहीं थीं.

सोनी टीवी (Sony Tv) के सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer chapter 4) में एक कंटेस्टेंट द्वारा सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की लव स्टोरी को ट्रिब्यूट दिया गया. अपनी लव स्टोरी को दिया गया अनोखा ट्रिब्यूट देख सुनील शेट्टी भावुक हो गए. उन्होंने पूरी टीम को शुक्रिया कहा. आपको बता दें, सुनील शेट्टी और मन्ना शेट्टी के रिश्ते को40 साल पूरे हो गए हैं. पहले उनकी पत्नी का नाम मोनिशा कादरी था. 30 साल पहले अपने दिल की सुनते हुए सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की से शादी की. शादी के बाद वह मोनिशा कादरी से मन्ना शेट्टी (Manna Shetty) बन गईं.

आज सुपर डांसर के मंच पर अमर और उनके सुपर गुरु अमनदीप ने परफॉर्मेंस में इस प्यारी लव स्टोरी को बयां किया. बॉलीवुड के अन्ना के प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए अमनदीप और अमर के साथ कोरियोग्राफर सनम भी उनके साथ जुड़ गए उन्होंने इस कहानी में सुनील शेट्टी का किरदार निभाया.

40 साल के साथ को किया याद

उनका ये शानदार परफॉर्मेंस देखने के बाद सुनील शेट्टी ने कहा, वाकई ये एक बहुत खूबसूरत डांस था. यह देखने के बाद सारी खूबसूरत यादें मेरी नज़र के सामने से गुजर गईं. हम पिछले 40 साल से एक दूसरे के साथ हैं. 30 साल की शादी में इस तरह से इंडस्ट्री में रहकर करियर के साथ-साथ फैमिली लाइफ में बैलेंस बनाना तभी मुमकिन है, जब आपका जोड़ीदार स्ट्रांग हो. मेरी पत्नी की वजह से ये मुमकिन हो पाया, हैट्स ऑफ तो हर.

शिल्पा भी हैं सुनील शेट्टी की फैन

इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने भी कहा कि वह सुनील शेट्टी की शादी में शामिल हुई थीं लेकिन वह तब सुनील शेट्टी को जानती नहीं थीं. लेकिन उन्हें सुनील शेट्टी के बारे में यह बात काफी अच्छी लगी थी कि जिस लड़की से उन्होंने प्यार किया, उससे ही शादी की. सुनील शेट्टी ने अपने पापा को कहा था कि शादी करेंगे तो मन्ना से ही करेंगे वरना नहीं करेंगे.

दिलचस्प है सुनील शेट्टी की लव स्टोरी

सुनील शेट्टी की पत्नी मन्ना का जन्म पंजाबी-मुस्लिम परिवार में हुआ. वहीं सुनील कर्नाटक के शेट्टी खानदान से हैं. दोनों परिवारों को यह डर था कि दोनों के अलग-अलग मजहब और कल्चर से होने की वजह से उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी. हालांकि, ये दोनों अपनी बात पर डटे रहे. सुनील शेट्टी और मन्ना को अपने परिवार को मनाने में करीब नौ साल लग गए. आखिरकार परिवार वालों को मानना पड़ा और सुनील शेट्टी के प्यार की जीत हो गई.

Source – tv9hind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *