पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड Akanksha Puri ने मीका सिंह से कर ली शादी? वीडियो शेयर कर मांगी दुआएं

akanksha puri

साउथ इंडियन एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akshara puri) ने मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika sing) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने शादी की बात की है. पोस्ट को पढ़कर फैंस हैरान हैं और लिख रहे हैं कि आपने पारस छाबड़ा को सदमा दे दिया है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Film Industry) की मशहूर अदाकारा अकांक्षा पुरी (Akshara puri) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सबको हैरान कर दिया है. वीडियो में विघ्नहर्ता गणेश की पार्वती माता बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह संग गुरू द्वारे में बैठीं दिख रही हैं. उन्होंने वीडियो में जो कैप्शन लिखे हैं पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग हैं. अकांक्षी ये पोस्ट पढ़कर हर कोई हैरान है लेकिन सभी आकांक्षा और मीका सिंह को बधाइयां दे रहे हैं.


दरअसल, अकांक्षा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर जो पोस्ट शेयर की है उसमें उन्होंने मीका सिंह संग फ्यूचर प्लानिंग यानी शादी को लेकर बातें लिखी हैं. साथ ही इस पोस्ट में आंकक्षा ने ये भी अपने फैंस और करीबियों से दुआएं देने की भी अपील की है. उन्होंने मीका सिंह को टैग करते हुए एक दिल ❤️ बनाया है. इसके अलावा उन्होंने #yearsoftogetherness #togetherforlife #mikasingh #akankshapuri #feelingblessed जैसे हैशटैग के जरिए यह भी जाहिर किया है कि जैसे वे दोनों काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर रहे हैं.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर शहनाज गिल के एक फैन ने लिखा, आपने पारस छाबड़ा को सदमा दे दिया… आप दोनों को बधाई.. वहीं तमाम यूजर्स आकांक्षा और मीका से सवाल कर रहे हैं आप दोनों रिलेशन में थे? तमाम लोग मीका सिंह को आकांक्षा की बेहतर चॉअस बता रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. हालांकि, तमाम लोग आकांक्षा की इस पोस्ट को अप्रैल का नाम दे रहे हैं.अधिकतर लोग आकांक्षा की पोस्ट के लिए कह रहे हैं कि उन्होंने पारस को अप्रैल फूल बनाया है. जहां वीडियो शेयर कर आकांक्षा ने पानी में लग गई आग फेम सिंगर संग अपने रिश्ते की बात जाहिर की तो वहीं मीका ने एक एक वीडियो शेयर कर हैशटैग में लंगर लिखा है. मीका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है लेकिन उन्होंने सिर्फ वाहे गुरु का मंत्र और लंगर की बात लिखी है न कि आकांक्षा संग रिश्ते की.

मालूम हो मीका सिंह की बीते साल खबरें टीनी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) संग थीं. दोनों लॉकडाउन में एक दूसरे के साथ रहे हैं.

Chahatt Khanna breaks silence on 'quarantine love' with Mika Singh | Hindustan Times

आकांक्षा की पोस्ट सच है या अप्रैल फूल इस बात की जानकारी तो वे खुद ही बयां करेंगी. फिलहाल वे अपने फैंस ढेर सारी मुबारकबाद ले रही हैं. वैसे ये पोस्ट अप्रैल फूल भी हो सकती है क्योंकि आकांक्षा और मीका सिंह की एज में काफी गैप है. मीका जहां 43 साल के हैं तो वहीं आकांक्षा महज 32 साल की हैं. बहरहाल, दोनों सेलेब की पोस्ट के सच का जल्द खुलासा होगा.

News Source – Hindinews18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *