पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी समेत 7 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, बेन स्टोक्स बने कप्तान

England cricket team

Eng vs Pak इंग्लैंड व पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से होने वाले वनडे व टी20 सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े सात सदस्यों को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 8 जुलाई से होगी, लेकिन इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े 7 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सात सदस्यों में तीन खिलाड़ी हैं जबकि चार टीम मैनेजमेंट से जुड़े सदस्य हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी साफ किया है कि, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सात सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए गए सदस्यों को अन्य स्टाफ से अलग कर दिया गया है और उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। 

सात सदस्यों के पॉजिटिव निकलने के बाद भी इस क्रिकेट टूर्नामेंट पर कोई असर नहीं पड़ेगा और ये तय समय के मुताबिक ही खेला जाएगा। वहीं इस क्रिकेट सीरीज के लिए टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स को सौंपी गई है। इसका मतलब है कि, टीम के नियमित कप्तान इयोन मोर्गन भी पॉजिटिव हैं और इसकी वजह से ही ये फैसला किया गया है। 

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *