पहले प्लांट लगाया फिर ऑक्सीजन की कमी को लेकर बच्ची ने कही ऐसी बात कि वायरल हो रहा वीडियो

corona virus

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्ची लोगों से ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील कर रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्ची लोगों को ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील कर रही है. वीडियो शेयर करते हुए जूही ने लिखा, “बच्ची हम सबसे नाराज है और मुझे लगता है कि वह ठीक कह रही है. हम सबको पेड़ लगाने के बारे में सोचने की जरूरत है.” बता दें कि इस समय कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है.

वीडियो में बच्ची ने कहा, “इस समय हम सभी ऑक्सीजन की कमी से परेशान हैं. ऐसे में हम सभी को ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की जरूरत है. आप खुद के लिए ना सही लेकिन अपने बच्चों के लिए पेड़ लगाएं. बच्ची ने आगे कहा, “हमें जागरूक बनना होगा और पर्यावरण सुरक्षित रखने के बारे में सोचना होगा. हम इस समय एक परिस्थिति से गुजर रहे हैं. ऐसे में आने वाले कल के लिए अपने आसपास पेड़ लगाना बहुत जरूरी है.” बता दें कि इस वीडियो को अब तक 72 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो देखकर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “बच्ची बिल्कुल सही कह रही है. हम सभी को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है.” एक और यूजर ने लिखा, “हमें पेड़ ना काटने के लिए भी लोगों को जागरूक करना चाहिए.” वहीं, एक यूजर ने बच्ची की तारीफ करते हुए कहा, “इतनी छोटी उम्र में तुमने बहुत बड़ी बात कह दी.” बता दें कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *