पहली फिल्म से रातों रात हिट हुए ये सितारे, बाद में हुए फ्लॉप तो करने लगे साइड रोल

Bollywood News

हिंदी सिनेमा में बहुत से कलाकार हैं जो लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाने में कामयाब हुए हैं पर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने करियर में हिट फिल्म देने के बावजूद आज गुमनामी में हैं। इनमें से कुछ 90 के दशक के सितारे हैं जिन्होंने पहली फिल्म सुपरहिट दी बाद में गुमनाम हो गए।

उदिता गोस्वामी
साल 2003 में उदिता ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘पाप’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद वो जहर फिल्म में नजर आईं। जहर फिल्म से उदिता को लोकप्रियता तो मिली लेकिन उनके हिस्से बड़ी फिल्में कभी नहीं आईं, क्योंकि उन्हें प्रमोशन करना नहीं आया। वो पहले भी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती थीं और आज शादी के बाद दो बच्चों की मां बनने के बाद भी वो लाइटलाइट से दूर ही रहती हैं।

तुषार कपूर

तुषार कपूर
तुषार ने फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन तुषार कभी अपने पिता जितेंद्र की तरह स्टारडम हासिल नहीं कर पाए। तुषार को बहुत कम फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता देखा गया। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के चलते अब तुषार कपूर फिल्मों में साइड रोल करते दिखाई देते हैं।

अभिनेता डिनो मोरिया

डिनो मोरिया
डिनो मोरिया ने 1999 में आई फिल्म प्यार में कभी-कभी से अपने फिल्मों का सफर शुरू किया। इसके बाद वह साल 2000 में सुपरहिट फिल्म राज में नजर आए। लेकिन इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी। फिर वह कई फिल्मों सपोर्टिंग रोल में ही नजर आए। 

अजय देवगन, मधु

मधु
‘फूल और कांटे’ से वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ मधु नजर आईं थीं। मधु हेमा मालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी हैं। मधु ने बॉलीवुड के अलावा मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। लेकिन मधु को पहचान फूल और कांटे से मिली। फूल और कांटे के अलावा मधु को मनी रत्नम की फिल्म रोजा के लिए भी जाना जाता है।

Rimi Sen

रिमी सेन
रिमी सेन का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसके लिए बॉलीवुड अभिनेता पागल रहते थे। पागल असल जिंदगी में नहीं बल्कि फिल्मों में। कभी इन फिल्में हिट हुईं रिमी आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। 38 साल की रिमी ने अभी शादी नहीं की है। अब उनके अफेयर को लेकर भी खबरें नहीं आती। रिमी ने खुद एक्टिंग से तौबा कर ली है।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *