परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, एक्टर ने कहा- ‘यह सच है’

Arjun Kapoor

परिणीति चोपड़ा ने किया अर्जुन कपूर के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे अर्जुन कपूर ने भी सही बताया है।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर, इश्कजादे और नमस्ते इंग्लैंड के बाद संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म में तीसरी बार एक साथ नजर आए हैं । 10 जून को, परिणीति ने अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया था। उनके एक फैन ने उनसे अर्जुन कपूर के बारे में एक राज पूछा तो परिणीति ने उसका जवाब दिया, तो अर्जुन कपूर भी इस बात से इंकार नही कर पाए और अपने इंस्टाग्राम पर उनके जवाब को सही बताया। 

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर का कोलाज शेयर किया और लिखा, “बाहर से जानवर,अंदर से सॉफ्टी”। अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा की स्टोरी को रिपोस्ट किया और इमोटिकॉन के साथ “यह सच है” कहकर एक्ट्रेस को सही साबित कर दिया।

परिणीति चोपड़ा ने दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी संदीप और पिंकी फरार फिल्म में संदीप की भूमिका निभाई हैं। उन्हें अपने किरदार के लिए अच्छी रिव्यू मिला। संदीप के रोल को निभाने पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा था। उन्होंने फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कभी-कभी एक किरदार आपको एक वास्तविक जीवन में ले जाता है, और यहां तक ​​​​कि आपको यह भी एहसास नहीं होता कि आप एक एक्टर के रूप में आप फिल्म को कितना दे रहे हैं। यह सोने जैसा है – आपका कोई कंट्रोल नहीं है ; आप जागते हैं, और महसूस करते हैं कि आप पिछले 8 घंटों से बेड पर सो रहे हैं। संदीप मेरे लिए वो थी। मैं 3 महीने के लिए एक ज़ोन में गई  और अपने अंदर के एक्टर को काम करने दिया। मैंने इससे पहले जितने रोल किए हैं, मैं उनसे कई ज्यादा काबिल हूं।  मैंने फिल्म की शूटिंग की और सो गई। जब आप सभी ने सैंडी को देखा तो मैं जाग गई। जब मैं “अवार्ड्स “, “कमबैक ” जैसे शब्द सुनती हूं, तो यह मुझे इमोशनल कर देते हैं। शुक्रिया दिबाकर सर। 

संदीप और पिंकी फरार को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है । फिल्म एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है जो एक दूसरे से  बिल्कुल अलग इंसान हैं। सत्येंद्र “पिंकी” दहिया (अर्जुन कपूर) हरियाणा के एक पुलिस ऑफिसर हैं, जबकि संदीप वालिया (परिणीति चोपड़ा) एक बैंक में टॉप एग्जीक्यूटिव ऑफिसर हैं।

Source – bharat.republicworld

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *