पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल ने कराया ऐसा बोल्‍ड फोटोशूट, वायरल फोटो देख फैंस हुए दिवाने

नई दिल्‍ली। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपनी ऐसी हॉट फोटो शेयर की है जिसने तहलका मचा दिया है। ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल एक्‍ट्रेस की हॉट फोटो ने उनके फैंस को घायल कर दिया है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाली शहनाज की कई फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी।यहीं कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लंबी लिस्‍ट है।

शहनाज गिल की ऑफ शोल्‍डर फोटो ने फैंस को बनाया दिवाना शहनाज गिल हाल ही में अपनी पंजाबी फिल्‍म के शूटिंग के कनाडा गई है। कनाडा की फ्लाइट लेने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी फोटो वायरल हुई थी। वहीं अब उनकी लेटेस्‍ट बोल्‍ड फोटो शूट की फोटो वायरल हुई है। जिसमें उनकी आदाओं को देख फैंस उनके दिवाने हो रहे हैं। शहनाज गिल की जो फोटो वायरल हो रही इन फोटोज में वो पीले रंग के ऑफ शोल्‍डर जंपशूट में दिखाई दे रही है। उन्‍होंने बालों को टाई कर रखा है। उनकी इस स्‍टाइल के लोग दिवाने हो रहे हैं।

शहनाज गिल की फोटो देख क्या बोले फैंस

शहनाज गिल की फोटो देख क्या बोले फैंस

शहनाज ने इस ड्रेस के साथ स्‍टाइलिश ईयररिंग्‍स भी पहना है जो उनके लुक को बढ़ा रहा है। इस फोटो में वो सोफे पर बैठकर पोज दे रही है। शहनाज की इस फोटो को हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स मिल चुके हैं। एक फैन ने लिखा आपका हर लुक बेहद खूबसूरत होता है। एक यूजर ने तो हाय, नेशनल क्रश.’ एक और यूजर ने लिखा,’ पारा इतना हाई हुआ कि थर्मामीटर टूट गया.’ एक और यूजर ने लिखा,’ कहर ढा रही हो जानेमन.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप इतनी खूबसूरत कैसे हो सकती हो। एक फैन ने लिखा आप मेरी जान बन जाइए।

शहनाज गिल इस एलबम में सिद्धार्थ के साथ फिर आएंगी नजर

शहनाज गिल इस एलबम में सिद्धार्थ के साथ फिर आएंगी नजर

बता दें इससे पहले बर्फ की वादियों में शहनाज गिल की फोटो वायरल हुई थी। शहनाज गिल जल्‍द ही बादशाह के म्यूजिक एलबम में सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ नजर आएंगी । ये एलबम अगले महीने रिलीज होगा। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया और अरको ने म्यूजिक दिया है। शहनाज सिद्धार्थ के साथ ये तीसरी बार नजर आने वाली हैं। इससे पहले ये दोनों भुला दूंगा, शोना शोा में नजर आई थी।

Source – one india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *