नो जिम, नो स्ट्रिक्ट डाइट, बड़ा सिंपल है Tara Sutaria का फिटनेस मंत्र, आप भी कर सकती हैं आसानी से फॉलो

Tara Sutaria

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अब तक सिर्फ दो फिल्मों में ही काम किया है लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार मिलाप जावेरी की फिल्म ‘मरजावां’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ देखा गया था. तारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, वो यंग लड़कियों के लिए फैशन आइकन बन चुकी हैं. इसके अलावा लोग तारा सुतारिया को उनकी फिटनेस के लिए भी काफी पसंद करते हैं.

एक इंटरव्यू में, तारा ने खुलासा किया कि उन्हें बिरयानी खाना काफी पसंद है, लेकिन शूटिंग के दौरान वो इसे खाने से बचती हैं. शूटिंग के दौरान वो हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं, जिससे कैमरे के सामने वो अच्छी दिखें. वहीं जब भी वो शूट पर होती हैं तो मीठी और तली भुनी चीजों से खुद को दूर रखती हैं.

तारा सुतारिया ने कई बार पिज्जा और बर्गर का आनंद लेते हुए खुद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि तारा कोई स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो नहीं करती हैं. तारा वो हर चीज खाती हैं जो उन्हें पसंद है, लेकिन लिमिट में. इसके अलावा तारा सुतारिया को जिम जाना भी पसंद नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा का पसंदीदा वर्कआउट डांस या ज़ुम्बा है. उन्होंने 4 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था. 

Source – Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *