नव्या नवेली और बेटे मीजान के रिश्ते पर जावेद जाफरी ने दी प्रतिक्रिया, लिया सारा अली खान का नाम

bollywood news

एक्टर जावेद जाफरी ने हाल ही में, अपने बेटे मीजान जाफरी और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के रिश्ते को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) अक्सर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं, जिसके चलते दोनों के लव अफेयर के कयासों से मीडिया में इस रूमर्ड कपल की खबरें टॉप पर बनी रहती हैं। हाल ही में, जावेद जाफरी ने अपने बेटे और नव्या के रूमर्ड रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, मीजान जाफरी और नव्या नवेली अक्सर कहीं न कहीं साथ नजर आ ही जाते हैं। कभी साथ में फिल्में देखने को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर उनकी आपसी बातें, लोगों का ध्यान न चाहते हुए भी अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हालांकि, मीजान और नव्या ने हमेशा इन बातों को महज अफवाह ही बताया है। वहीं, इन दोनों के रूमर्ड रिश्ते पर जावेद जाफरी ने हाल ही में बातचीत की है।

टाइम्स ऑफ इंड‍िया’ को दिए एक इंटरव्यू में जावेद जाफरी ने अपने बेटे और नव्या के रिश्ते पर बातचीत करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया है। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘किसी का अच्छा दोस्त होने को हमेशा कुछ और ही समझा जाता है। उन दोनों का एक ही फ्रेंड सर्कल है। मेरी बेटा और नव्या स्कूल के दिनों से ही आपस में अच्छे दोस्त हैं। लोगों को बस कंटेंट चाहिए।’ जावेद ने बातचीत के दौरान आगे कहा, ‘उनके फ्रेंड्स का कॉमन ग्रुप है, जिसमें सारा अली खान भी हैं। वे दोनों भी एक ही स्कूल में पढ़ते थे, वे घर आते थे और सुबह के 3 बजे तक बैठा करते थे। वे हमेशा एक साथ रहते हैं, इसल‍िए उन्हें भी लिंकअप करना आसान है।

मीजान और नव्या के रिलेशनश‍िप की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब साल 2017 में दोनों मूवी थिएटर के बाहर एक साथ दिखे थे। इस दौरान मीजान अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करते दिखे थे। यहीं से इन दोनों के रिश्ते की खबरें आना शुरू हो गई थीं। इसके बाद भी दोनों को कई बार एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर पोस्ट कमेंट करते हुए देखा जाता है। इसकी एक झलक पिछले दिनों भी देखी गई थी, जब नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रेस्टोरेंट में बैठी नव्या ब्लैक आउटफिट के साथ नेक पीस और खुले बालों में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ ही, उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट उनके फैंस का दिल जीत रही है। नव्या के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान उनके ‘रूमर्ड बॉयफ्रेंड’ मीजान के कमेंट ने खींचा था। मीजान ने नव्या की इस पोस्ट पर खूबसूरत कमेंट करते हुए सवाल किया था, ‘Wow, मैं आश्चर्यचकित हूं कि किसने ये फोटो ली।’ वहीं, एक्टर के इस कमेंट का जवाब देते हुए नव्या ने लिखा था, ‘पर्सनल फोटोग्राफर।

अगर मीजान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, ये एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आएगा। इस फिल्म में उनके अलावा परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और प्रनिथा सुभाष भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म शुरुआत में पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई।

वहीं, अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है।

फिलहाल, मीजान और नव्या के अफेयर के रूमर्स अक्सर फैलाए जाते हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे को डेट करने की खबर को झूठा बताते हैं। वहीं, अगर जावेद जाफरी की बातों को मानें तो ये रिलेशनशिप सिर्फ एक अफवाह है। खैर! अब ये तो वही जानते हैं कि दोनों के दरमियान क्या चल रहा है। वैसे, आपको दोनों की केमिस्ट्री कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *