द कपिल शर्मा शो’ के सेट की लाइव ऑडिएंस का बड़ा खुलासा, बताया शूटिंग के वक्त क्या झोल होता है

kapil sharma show

कोविड से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर लाइव ऑडिएंस भी जाया करती थी. इनमें से ही कुछ लोगों ने सेट पर उनके एक्सपीरिएंस को शेयर किया है.

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों ऑफ एयर कर दिया गया है. कपिल ने बताया था कि वो अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने शो से कुछ समय का ब्रेक लिया है. कपिल के इस शो में कोविड-19 से पहले लाइव ऑडिएंस भी आया करती थी. जो आने वाले सेलिब्रिटीज़ से सवाल पूछा करती थी. इन्हीं लाइव ऑडिएंस में से कुछ लोगों ने इस शो के सेट से अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. लोगों ने बताया कि सेट पर उन्हें फेक हंसी हंसनी पड़ती है.

कोई मोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक लाइव ऑडिएंस में शामिल रह चुकीं शीतल शर्मा ने बताया कि,

”हमें बहुत लंबे समय के लिए एक जैसे पोज़िशन में और हमेशा हंसते हुए बैठे रहना पड़ा था. वरना सेट पर कहा जाता था कि अगर हंस नहीं सकते तो यहां क्यूं देखने आए हो. घर पे ही देख लेते शो. और फेक हंसी हंसना बहुत मुश्किल होता है.”

ऐसे ही दूसरे एक शख्स चिराग गुप्ता ने बताया,

”एक आदमी ने सेट पर सेलिब्रिटी से सवाल कर लिया. वो शो की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था. इसलिए उसे स्टूडियो से बाहर निकाल दिया गया. तीन से चार घंटे चलने वाले शूट में वो किसी को स्टूडियो के बाहर वॉशरूम तक नहीं जाने देते और ना ही स्टूडियो के अंदर पानी मिलता है. कपिल के शो को लाइव देखना बिल्कुल भी फन एक्सपीरिएंस नहीं होता. इससे अच्छा हम इसे टीवी पर ही देख लें.”

वैभव नितेश नाम के एक आदमी ने भी अपना अनुभव बताया. उन्होंने लिखा,

”मैं भी गया हूं, आपको नफरत हो जाएगी कपिल शर्मा से इतना बुरा बर्ताव होता है वहां. वहां के मैनेजर बहुत ही गंदी ज़ुबान में आप से बात करते हैं. कपिल को इस मामले में जल्दी कोई एक्शन लेना चाहिए.”

The Kapil Sharma Show Live Audience

यथार्थ गुप्ता नाम के एक शख्स ने बताया,

”मेरा भी बिल्कुल सेम एक्सपीरिएंस था. मैं कभी किसी को ये सजेस्ट नहीं करूंगा कि वो कपिल शर्मा शो को लाइव देखने जाएं. वो अपना शो कभी टाइम से शुरू नहीं करते. अगर टाइम दिन में 3 बजे का होगा तो वो शाम को 5 या 6 बजे शूटिंग शुरू करते हैं. सभी सवाल जवाब भी पहले से तय किए होते हैं. ये उनके लिए आसान होता है ताकि वो बस अपना शूट करके फौरन अपनी वैनिटी में लौट जाएं, मगर पूरी पब्लिक के लिए ये किसी पनिशमेंट जैसा है.”

The Kapil Sharma Show Live Audience

सौरभ प्रजापत नाम के एक शख्स ने भी अपनी बात शेयर की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक डिटेल्ड पोस्ट डाला. लिखा,

”मैंने देखा कि कपिल की टीम के मेंबर ने दो लड़को को स्टूडियो के अंदर जाने से मना कर दिया. वो स्टूडियो के बाहर ही बैठे रहे. मगर जब कपिल को ये पता चला तो उन्होंने उन दोनों लड़कों को अपनी वैनिटी वैन में बुलाया और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई. मैंने नोटिस किया कि कपिल बुरे नहीं है मगर शो का स्टाफ ऑडिएंस के साथ बहुत रूड है.”

कई लोगों ने ये शिकायत की है कि सेट पर उनको गिफ्ट के रूप में दिए गए मोबाइल फोन भी शूटिंग के बाद उनसे वापिस ले लिए गए. इसके अलावा भी कई लोगों ने कपिल शर्मा के शो की शूटिंग को लेकर ऐसे ही अनुभव शेयर किए हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘द कपिल शर्मा शो’ की लाइव ऑडिएंस ने बताया सेट पर क्या झोल होता है

News Source – the lallantop

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *