देशभर में वायरल हुआ बागपत का ये वीडियो, आप भी देखें आइंस्टीन लुक वाले दुकानदार की तस्वीरें

बागपत जनपद में बड़ौत थाना क्षेत्र के मेन बाजार में ग्राहक को लेकर दो चाट विक्रेताओं और उनके कर्मचारियों में संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों व सरिये से हमला बोल दिया। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने आठ लोगों  को हिरासत में ले लिया। उधर, दोनों पक्षों ने कोतवाली में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

नगर में स्थित अतिथि भवन के समीप दुर्गा फ्रूूट जूस कार्नर और नवदुर्गा चाट भंडार आमने – सामने हैं। सोमवार को ग्राहक को लेकर दोनों दुकानदारों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते चाट विक्रेताओं और कर्मचारियों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे व सरिये से हमला बोल दिया। इससे क्षेत्र में भगदड़ मच गई। आरोप है कि घटना को कवर कर रहे एक मीडियाकर्मी की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी और उसके साथ हाथापाई करने की कोशिश भी की।

बागपत: मारपीट का वीडियो वायरल

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आठ लोगों को कोतवाली ले गई। उधर, संघर्ष में एक पक्ष के पूर्णवासी, शिवजी और हरेंद्र पुत्र वीर बहादुर, अनिल और धनजी पुत्र हरेंद्र निवासी रामबाग कॉलोनी, दूसरे पक्ष के विक्की और आशु पुत्र सुरेंद्र, नीटू पुत्र घासीराम समेत अन्य कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी में भर्ती कराया।

बागपत: मारपीट का वीडियो वायरल

वहीं, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। उधर, इस संबंध में इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है।

बागपत: मारपीट का वीडियो वायरल

देशभर में वायरल हुआ चाट विक्रेताओं के बीच मारपीट का वीडियो  
नगर के अतिथि भवन के पास ग्राहक को लेकर चाट विक्रेताओं व कर्मचारियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो देश भर में वायरल हुआ। जिस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट भी किए और इस घटना की घोर शब्दों में निंदा की। शाम तक ही लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके थे और एक दूसरे को शेयर कर घटना को लेकर आक्रोश जता रहे थे।

सीओ मंगल सिंह रावत

उत्तर प्रदेश के बागपत में फिल्मी अंदाज में एलान कर बदरखा गांव के युवक को मलकपुर-बोहला मारु पर दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। दो दिन पहले हत्यारोपियों ने गांव में युवक की हत्या करने का एलान किया था।

उधर दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी, एएसपी व सीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर हत्यरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया। उधर इस हत्याकांड को लेकर मृतक के भाई ने गांव के ही दो युवकों को नामदर्ज व एक अज्ञात युवक के खिलाफ कोतवाली पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी गई है।

मृतक युवक का फाइल फोटो व जांच करती पुलिस

मृतक युवक ओमदेव उम्र 30 वर्ष पुत्र रघुवीर बदरखा गांव का रहने वाला था। वह शनिवार की सुबह तकरीबन 11 बजे अपनी बुलेट पर सवार होकर मलकपुर-बोहला मार्ग से होते हुए अपनी ससुराल फैजपुर निनाना अपनी पत्नी को लेने जा रहा था जबकि मृतक का भाई विवेक भी उसी के पीछे बाइक से बागपत जा रहा था।

मौके पर जांच करती पुलिस

जब ओमदेव मलकपुर गांव से आगे निकला तो बाइक पर सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और सटाकर सीने में गोली मार दी। आरोप है कि जब मृतक के भाई विवेक ने उसे बचाने का प्रयास किया तो हत्यारोपियों ने उस पर भी फायर झोंक दिया, इससे विवेक बाल-बाल बच गया।

बाद में हत्यारोपी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले। विवेक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ओमदेव को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित आस्था अस्पताल में लेकर पहुंची, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर ओमदेव के रिश्तेदार भी अस्पताल में पहुंचे और शव को देखकर बिलख पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर घटना की सूचना पर एसपी अभिषेक कुमार, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ आलोक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की।

इस मामले में मृतक के भाई विवेक ने कोतवाली पर तहरीर देते हुए गांव के अक्षय उर्फ छोटू पुत्र विनोद, विपिन पुत्र रामपाल को नामदर्ज व एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन
सीओ आलोक कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारोपियों की धरपकड़े के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

पांच साल पहले हुई थी शादी, परिजनों में मचा कोहराम
मृतक ओमदेव की शादी पांच साल पहले फैजपुर निनाना गांव की दीपा के साथ हुई थी। ओमदेव के पास एक लड़का लव है। ओमदेव की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

मृतक युवक का फाइल फोटो

पहलवान के नाम से पूरे गांव में था चर्चित मृतक युवक ओमदेव
मृतक ओमदेव पूरे गांव में पहलवान के नाम से भी जाना जाता था। क्योंकि काफी समय पहले वह गांव में पहलवानी करता था। 

फाइनेंसर का काम करता था मृतक युवक, सिर पर थी काफी लेनदारी
एसपी अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि मृतक युवक फाइनेंसर का काम करता था और कई लोगों के उसके सिर पर लेनदारी थी। इस पहलु पर भी जांच की जा रही है।

विलाप करते परिजन

Source – Amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *