दीवानगी: जन्मदिन पर सोनू सूद के घर के बाहर लगा फैंस का तांता, जीभ से पेंटिंग बना ये शख्स रहा चर्चा में

Sonu Sood

कोरोना काल में लोगों के मसीहा कहलाए जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। 30 जुलाई को सोनू ने अपना 48वां जन्मदिन बड़े अलग ही अंदाज में मनाया। जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद के घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई। हर कोई अपने मसीहा को बधाई देना चाहता था। इतना ही नहीं, फैंस की अपार दीवानगी और प्यार देखने को मिला। यहां तक कि एक फैन ने तो सोनू के सामने ही खड़े खड़े उनकी पेंटिंग अपनी जीभ से बना डाली। उसके बाद जो कुछ भी वहां हुआ सब मौजूद कैमरों में कैद हुआ। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

सोनू के घर के बाहर पूरे दिन जश्न का माहौल नजर आया। फैंस अपने चहेते सोनू को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े दिखे। वहीं एक शख्स मौजूद था जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। देखते ही देखते एक फैन ने सोनू सूद के सामने जीभ के सहारे कागज पर अपने इस चहेते स्टार की तस्वीर बना दी। वाकई इस नजारे को देख हर कोई हैरान रह गया।

सोनू सूद

सोनू सूद के जन्मदिन के खास मौके पर बड़ी संख्या में फैंस उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे तो सोनू ने भी उनका दिल नहीं तोड़ा। सोनू ना सिर्फ उनसे मिले बल्कि उनके साथ फोटोज क्लिक करवाए, उनके प्यार भरे तोहफे लिए और जरूरतमंदों की मदद का भी वादा किया।

सोनू सूद

इसके अलावा सोनू सूद ने एक शानदार मैसेज लिख एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया। सोनू ने ट्वीट कर लिखा, ‘अपने जन्मदिन पर मैं यह वादा करता हूं कि जरूरतमंदों के लिए अपनी क्षमता के अनुसार अपने आखिरी सांस तक मदद के लिए तैयार रहूंगा।’ सोनू के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं और कई का कहना था कि एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे सोनू भाई।

सोनू सूद

बता दें, सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद की, उसे देखकर हर कोई उनका मुरीद हो चुका है। सोनू सूद ने उस वक्त लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया जब लोग कोरोना काल में अपने घर पहुंचने के लिए भटक रहे थे, रो रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे। आज पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है चाहे देश में हो या विदेश में सोनू सूद के नाम का परचम लहरा रहा है।

सोनू सूद

सोनू जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आएंगे। आखिरी बार सोनू रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन के किरदार में नजर आए थे। अब सोनू सूद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं। बता दें इस फिल्म से मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। साथ ही सोनू कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *