दिशा पाटनी ने मालदीव से साझा की बिकिनी में तस्वीरें, छुट्टियों में दिखा बोल्ड अंदाज

Disha patani

दिशा पाटनी मालदीव में इन दिनों छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक की झलक भी दिखा दी है। जिसे देख जहां फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। वैसे तो इस समय दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी मालदीव छुट्टियां बिताने गए हैं। वहीं कई सारे सितारे गोवा भी पहुंच चुके हैं। लेकिन दिशा के हॉट लुक को देख नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। 

दिशा पाटनी

दिशा ने मालदीव में बिकिनी के अलावा भी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमे उनका क्यूट सी स्माइल फैंस को जरूर लुभा सकती है। प्रिटेंड बिकिनी टॉप जिस पर सनफ्लावर के फूल और पत्तियां बनी हैं। वहीं इस टॉप की नेकलाइन डीप और इलास्टिक से डिजाइन की गई है। जिसमे दिशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं मिनिमम मेकअप में दिशा क्यूट सी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। 

दिशा पाटनी

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उन्होंने बेहद हॉट तस्वीर साझा की है। जिसमे वो लाल रंग की बिकिनी में समुंदर किनारे पोज दे रही हैं। टोंड मिडरीफ और फ्लैट स्टमक की मालकिन दिशा इस बिकिनी में हमेशा की तरह ही बोल्ड नजर आ रही हैं। 

टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी

हालांकि कोरोना महामारी के कारण जहां एक तरफ लोग मर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इन सितारों को वेकेशन पर जाते देख कई सारे ट्रोलर्स ने इन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। एक ने लिखा कि दुनिया कोरोना से मर रही है और इन लोगों को वेकेशन की पड़ी है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि यहीं लोग हैं जो कोरोना को और ज्यादा फैलाएंगे। 

दिशा पाटनी

दिशा अक्सर ही अपने बोल्ड लुक की वजह से फैंस की चहेती बनीं रहती हैं। इसके साथ ही वो बिना वेकेशन के भी बोल्ड तस्वीरों के साथ नजर आती हैं। अभी पिछले दिनों ही डिम लाइट में बैकलेस बॉडीसूट में साझा उनकी तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। जिसमे वो अपनी फ्लैट बॉडी और कर्वी फिगर फ्लांट करते नजर आ रहीं थीं।

Source amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *