दिनेश कार्तिक को वैक्सीन लगाते हुए क्रिस लिन ने दी ऐसी पैंट पहनने की सलाह, बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब

dinesh karthik

आईपीएल से घर लौटने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने होम टाउन में कोरोना वायरस की वैक्सीन ले रहे हैं. कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा जैसे कुछ खिलाड़ियों ने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) बायो बबल में कोरोना वायरस की घुसपैठ के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के बाद यह फैसला लिया गया. आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए हैं. वहीं, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाड़ी भी स्वदेश लौट गए हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में यात्रा प्रतिबंध के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलहाल मालदीव में रुके हुए हैं.

आईपीएल से घर लौटने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने होम टाउन में कोरोना वायरस की वैक्सीन ले रहे हैं. कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा जैसे कुछ खिलाड़ियों ने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. इसी कड़ी में दिनेश कार्तिक ने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की. इस तस्वीर पर कोलकाता नाइट राइडर्स के उनके पुराने साथी खिलाड़ी क्रिस लिन (Chris Lynn) ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन कार्तिक ने उन्हें मजेदार जवाब देकर बोलती बंद करवा दी.

बता दें कि क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक पहले कोलकाता नाइट राइडर्स में एक साथ थे. लिन 2020 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े. पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. ऑस्ट्रेलिया के इस विस्फोटक बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था.

आईपीएल 2021 में क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए अपना पहला मैच खेला. इस मैच में उन्होंने 35 गेंदों में 49 रन की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जड़े. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की. हालांकि, इस मैच में मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *