थिएटर में नहीं दिखेगा ‘तूफान’, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फरहान अख्तर की फिल्म

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान (Toofan)’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. अमेजॉन ने इसके राइट्स हासिल कर लिए हैं. इसके बाद इसका ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होना तय हो गया है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस इन फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘तूफान’ का फर्स्ट लुक फैंस के सामने पहले ही आ चुका है. इसमें फरहान अख्तर एक बॉक्सर के लुक में दिखाई दे रहे थे. ‘तूफान’ अब थिएटर्स में नहीं रिलीज की जाएगी. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा चुकी है.

लॉकडाउन के कारण बहुत सी फिल्मों को मजबूरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. अभी भी फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का सिलसिला जारी है. कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं. खबर है कि अब ‘तूफान’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

पीपिंगमून में छपी खबर के अनुसार, फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. अमेजॉन प्राइम ने इस फिल्म के राइट्स हासिल कर लिए हैं. इसके बाद इसका ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होना तय हो गया है. फैंस इस स्पोर्ट्स बैकग्राउंड फिल्म को थिएटर में नहीं, बल्कि अमेजॉन प्राइम पर देख सकेंगे.

खबर के अनुसार फैंस के लिए राहत की बात यह है कि, फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी. ‘तूफान’ मई महीने में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी. हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फरहान के जो फैंस इस फिल्म को थिएटर में देखने का सपना देखे थे, उन्हें इस खबर से निराशा हो सकती है.
फिल्म के पोस्टर में अख्तर बॉक्सिंग के रिंग में दिख रहे थे. वे हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए थे. उनके इस लुक के कारण फैंस इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को देखने को बेताब हैं. पिछले साल ही यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण से इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था.

Source – News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *