टॉपलेस तस्वीरों पर निया शर्मा हुईं ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब कि सबकी बोलती बंद हो गई

Nia Sharma

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. निया ने यह वीडियो शेयर कर आलोचकों को करारा जवाब भी दिया है. 

निया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये वीडियो उन लोगों के लिए जो मुझे पसंद नहीं करते और गंदी गालियां देते हैं. हाल ही में निया के कुछ आलोचकों ने उनके लिए नंगी, कपड़े नहीं हैं क्या, शमलेस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके जवाब में निया ने वीडियो शेयर किया. बता दें कि निया उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जिन्हें आलोचकों के तंज कंसने से कोई फर्क नहीं पड़ता. निया अपने काम से आलोचकों को करारा जवाब देती हैं. 

जानिए वीडियो में क्या है खास 

निया ने इस वीडियो में ब्लैक जीन्स के साथ ब्लैक हैंकरचिफ टॉप पहना है. इसी आउटफिट में उन्होंने कई और तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे, जो कि खूब वायरल भी हुए. उन्हें लेकर निया को ट्रोल भी किया गया, जिसका आज उन्होंने बखूबी जवाब दिया है.

‘जमाई राजा’ से खूब मिली पॉपुलैरिटी

बता दें कि निया को ‘जमाई राजा’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली. इससे पहले वो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में भी नजर आई थीं. दोनों ही शोज लोगों ने खूब पसंद किए थे. हाल में उनकी वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ आई, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए. वे स्टंट रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं. 

Source – ABP live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *