जॉन की सिफारिश पर हर्षवर्धन को मिली ये एक्शन फिल्म, साल के आखिर में शुरू होगी शूटिंग

John Abrahm

निर्देशक बेजॉय नांबियार की फिल्म ‘तैश’ में एक्शन हीरो के तौर पर दिखे अभिनेता हर्ष वर्धन राणे को निर्माता अभिनेता जॉन अब्राहम की सिफारिश पर एक और एक्शन फिल्म मिली है। इस फिल्म को बनाने जा रहे निलेश सहाय जिनकी अगली फिल्म में अभिनेता डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा डेब्यू करने जा रहे हैं।

जॉन अब्राहम और हर्षवर्धन राणे

रिनजिंग की पहली फिल्म ‘स्क्वॉड’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। फिल्म की रिलीज डेट तो अभी तक घोषित नहीं हुई है और अनुमान यही लगाया जा रहा है कि इसके निर्माता इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा देश में कोरोना की दूसरी लहर से बिगड़े हालात ठीक होते ही कर देंगे।

निलेश सहाय और हर्षवर्धन राणे

इस बीच पता चला है कि ‘स्क्वॉड’ के लेखक निर्देशक निलेश सहाय ने अपनी अगली फिल्म की कहानी पूरी कर ली है और इसकी पटकथा उन्होंने अभिनेता जॉन अब्राहम को सुनाई है। निलेश से इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के तुरंत बाद जॉन ने छूटते ही इस फिल्म के लिए अभिनेता हर्षवर्धन राणे से बात करने को कहा।

हर्षवर्धन राणे

बताते हैं कि हर्षवर्धन राणे को जब इस बारे में पता चला तो वह इस फिल्म को सुनने के लिए तुरंत तैयार हो गए। राणे कहते हैं, ‘इस फिल्म में मुझे एक ऐसा फिल्म मेकर मिला है जो खाते पीते, सोते जागते सिर्फ एक्शन के बारे में ही सोचता है। उनका कहानी कहने का नजरिया मुझे पसंद आया और मेरा भरोसा है कि दर्शकों को भी उनके एक्शन का ये अंदाज जरूर भाएगा। मैं इस फिल्म को करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।’ हर्षवर्धन की मौजूदा फिल्मों का काम दिसंबर तक पूरा हो जाएगा, उसके बाद वह निलेश की फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

फिल्म कुन फाया कुन

साल 2010 में तेलुगू फिल्म ‘थकिता थकिता’ से अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता हर्षवर्धन राणे की पहली हिंदी फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ रही है। इसके बाद वह जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ और बेजॉय नांबियार की फिल्म ‘तैश’ में नजर आ चुके हैं। उनकी दो हिंदी फिल्में ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘कुन फाया कुन’ निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *