जूम मीटिंग के दौरान खुला रह गया ‘श्वेता’ का माइक और फिर लोगों ने जो सुना वह वायरल हो गया, पढ़ें पूरा वाकया

सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड हो जाए, कुछ पता नहीं होता। आज ट्विटर के ट्रेंड में श्वेता नाम की लड़की है। यही नहीं श्वेता के ट्रेंड में आने की वजह भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल श्वेता एक जूम मीटिंग में 111 लोगों के साथ जुड़ी हुई थी और इसी दौरान वह किसी के अफेयर के बारे में अपनी एक दोस्त से बात करने लगी। एक तरफ वह अफेयर के बारे में तमाम बातें कर रही थी तो दूसरी तरफ उसका माइक खुला था और वह सीक्रेट बातें 111 लोगों तक पहुंच गईं। बस फिर क्या था, श्वेता की बातचीत का वह ऑडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा और उस पर जमकर मीम्स बनने लगे। आइए जानते हैं, क्या यह पूरा मामला…

दरअसल मीटिंग के दौरान श्वेता अपनी एक फ्रेंड से किसी की रिलेशनशिप के बारे में बताने लगी। यही नहीं श्वेता ने बताया कि कैसे वह लड़का और वह लड़की एक दूसरे के करीब आ गए थे। यही नहीं इस दौरान श्वेता यह कहती दिखती है कि वह लड़का यह जानता था कि वह मेरा इस्तेमाल कर रही है, लेकिन उसके बाद भी वह उसे लेकर काफी आकर्षित था। श्वेता की ये सीक्रेट बातें मीटिंग में मौजूद 111 लोगों ने सुनी और फिर यह इंटरनेट पर ऐसा वायरल हुआ कि ट्विटर पर ट्रेंड चल निकला। फिलहाल ट्विटर पर#Shweta तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।  इसे लेकर अब तक हजारों लोग ट्वीट कर चुके हैं। यही नहीं तमाम मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

जूम मीटिंग का जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसमें लोग यह कहते दिख रहे हैं कि श्वेता आपका माइक ऑन है या फिर अपना माइक ऑफ कर लो। लेकिन इन सब चीजों से बेखबर श्वेता उस सीक्रेट किस्से को लगातार सुनाती रहती है। तभी मीटिंग में शामिल एक शख्स कहता है, श्वेता अब यह कहानी तो 111 लोगों तक पहुंच गई है। इस दौरान कई लोगों ने यह भी कहा कि श्वेता को कॉल करो ताकि वह अपना माइक ऑफ कर ले। बातचीत के दौरान श्वेता कहती है कि उसके लड़के ने मुझे वो तमाम बातें बताईं, जो आज तक अपने बेस्ट फ्रेंड्स को भी नहीं बताया। तभी एक शख्स कहता है कि अब तो 111 लोगों को पता चल ही गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *