जालीदार टॉप में कृति सेनन ने लगा दी आग, तस्वीरें देख मुंह से निकला ‘चांद से पर्दा कीजिए, कहीं चुरा ना ले चेहरे का नूर…’

kriti sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का झुकाव महंगे कपड़ों की जगह इम्प्रेसिव क्लोथ्स की तरफ ज्यादा है, जिसमें वह कभी भी आउट ऑफ द बॉक्स नहीं लगती हैं।

जालीदार टॉप में कृति सेनन ने लगा दी आग, तस्वीरें देख मुंह से निकला ‘चांद से पर्दा कीजिए, कहीं चुरा ना ले चेहरे का नूर…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनमें खूबसूरती-ग्लैमर और हॉटनेस का डेडली कॉम्बिनेशन कूट-कूट के भरा है। कृति का न केवल स्टाइल बहुत ही वर्सटाइल, एक्सपेरिमेंटल और क्लासी है बल्कि अपने फ्लैट ऐब्स और टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करने का भी वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। यही एक कारण भी है कि परफेक्शन के साथ स्वैग, ग्रेस और एलिगेंस जैसे चंद शब्द कृति के स्टाइल को डॉमिनेट करते हैं।

कृति न कैजुअल आउटफिट्स से लेकर बोल्ड रिस्की सिल्हूट्स को फुल कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर लेती हैं बल्कि क्लासिक कलर-कॉम्बिनेशन के साथ अपना बोल्ड साइड दिखाने में भी हिचकिचाती नहीं हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला था, जब मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित एक पार्टी में कृति अपने जलवे बिखेरती नजर आई थीं।

‘चांद चुरा ना ले चेहरे का नूर…’

कृति की स्पार्कलिंग पर्सनालिटी पर यूं तो हर तरह के ऑउटफिट्स जंचते हैं, लेकिन अपने अटायर्स में कंफर्ट और बोल्डनेस को ब्लेंड करके पहनना एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। बी-टाउन के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की स्पेशल पार्टी में भी ऐसा ही देखने को मिला था, जहां ऑल क्लासिक ब्लैक अटायर में कृति को देख हर किसी की निगाहें बस उन्हीं पर आकर ठहर गईं।

दरअसल, इस पार्टी के लिए कृति ने थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स को चुना था, जिसमें बोल्ड एंड सेक्सी दिखने का वह कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रही थीं। 

ब्यूटी इन ब्लैक

कृति ने जो ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना था, उसके साथ उन्होंने स्पेगेटी क्रोचेट टॉप के साथ ब्लैकिश एंड ग्रे कलर की शॉर्ट स्कर्ट वेअर की थी, जो क्यूटनेस ऐड करने के साथ ही एक्ट्रेस के स्टाइल कोशंट को भी बढ़ाती हुई दिख रही थी। कृति का टॉप सेक्सी स्ट्रैपी पैटर्न में था, जिसमें क्लीवेज पोर्शन को हाइलाइट करने के लिए X डिज़ाइन के साथ चोकर पैटर्न जोड़ा गया था। टॉप ब्रालेट लुक में था, जिसमें बनी डीप प्लंजिंग नेकलाइन काफी अट्रैक्टिव लग रही थी। यही नहीं, टॉप का जहां फ्रंट पोस्चर रिवीलिंग लुक में था, तो बैकसाइड को फुल ऑन कवर किया था।

इस हैक से बन गई बात

कृति के अगर फ्रंट जेस्चर पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे हाई वेस्ट बॉटम के साथ उन्होंने जो जालीदार ब्रा टॉप पहना था, जो बहुत हद तक उनकी स्किन शो करने वाला था। वहीं टॉप का मटीरियल भी काफी पतला था, जिसे यूं ही पहन पाना संभव नहीं था। हालांकि, इस तरह के कपड़ों में थोड़ी स्किन रिवील होती ही है, लेकिन कृति ने कवरेज के लिए मैचिंग की बटन्ड जैकेट के साथ इस ऑउटफिट को लेयर किया था, जो उनके बस्ट एरिया को बहुत खूबसूरती से हाइलाइट कर रहा था।

बता दें कि लेयरिंग के लिए कोई हार्ड एंड फास्ट रूल नहीं हैं। आप जैसे चाहें अपने किसी भी लुक के साथ ऐडऑन कर सकते हैं। हां, ध्यान रखने वाली एक बात यह है कि अगर आपने ठीक तरीके से अपने ऑउटफिट को एक्सेस नहीं किया तो यह आपके लुक खराब भी कर सकती है। कृति ने भी अपने स्टाइल को स्टेटमेंट बनाने के लिए ब्रालेट के साथ लेयरिंग का ऑप्शन चुना था, जो एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक को एफर्टलेस और स्टाइलिश बना रहा था।

यूं किया स्टाइल

कृति सेनन के ओवरऑल लुक की बात करें तो इस हसीना ने खुद को सिंपल लेकिन स्ट्राइकिंग लुक दिया था, जो एक्ट्रेस के स्टाइल में कंट्रास्ट ऐड करने का काम कर रही थी। अपने पहनावे को कम्पलीट करने के लिए कृति ने सटल मेकअप के साथ अपनी आंखों को डार्क काजल और बेसिक लाइनर के साथ हाइलाइट किया था, जिसके साथ डार्क आईशैडो, बीमिंग हाइलाइटर, सॉफ्ट ग्लॉसी लिप्स और बालों को स्लीक लुक लॉक करते हुए खुला छोड़ा था। वहीं ब्लैकिश एंड ग्रे कलर की शॉर्ट स्कर्ट A लाइन लुक में थी, जो एक्ट्रेस की हॉट टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही थी।

News Source – navbharat times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *