जब Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से बैकसीट पर चला गया था Katrina Kaif का करियर, बोलीं थीं-‘रिलेशन ही मेरा फोकस हो गया था’!

Ranbir Kapoor

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं. कैटरीना कैफ का सबसे ज्यादा चर्चित अफेयर रणबीर कपूर के साथ रहा जिनके साथ वह तकरीबन 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहीं.जब Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से बैकसीट पर चला गया था Katrina Kaif का करियर, बोलीं थीं-'रिलेशन ही मेरा फोकस हो गया था'!

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप के दौरान अपने करियर में आए ठहराव पर बात की थी. उन्होंने रणबीर का नाम नहीं लिया था लेकिन इशारों-इशारों में कई बातें कही थीं. कैटरीना ने कहा, मेरी लाइफ में रिलेशनशिप मेरा मेन फोकस बन गई थी और मैं खुश भी थी. मैं इसे इसलिए कह रही कि मुझे इस बात का पछतावा है. मैंने काम करना कम कर दिया था.जब Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से बैकसीट पर चला गया था Katrina Kaif का करियर, बोलीं थीं-'रिलेशन ही मेरा फोकस हो गया था'!

कैट आगे बोलीं, मैंने ‘राजनीति’, ‘ज़िंदगी मिलेगी ना दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्मों में जो काम किया था वो बहुत अच्छा था, उसमें मेरी एक अलग छवि निकल कर आई थी और मुझे वो फ़िल्में करके बहुत अच्छा लगा था.जब Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से बैकसीट पर चला गया था Katrina Kaif का करियर, बोलीं थीं-'रिलेशन ही मेरा फोकस हो गया था'!

सीधे शब्दों में समझें तो कैटरीना इशारों में कह रही थीं कि रणबीर के साथ रिश्ते में पड़ने के बाद उनका काम बैकसीट पर चला गया था. कैट ने आगे कहा, इसके बाद एक ऐसा फेज आया जो कि बेहतरीन था लेकिन वो ऐसा फेज़ था जिसमें मेरी लाइफ का फोकस काम नहीं बल्कि कुछ और रह गया था.जब Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से बैकसीट पर चला गया था Katrina Kaif का करियर, बोलीं थीं-'रिलेशन ही मेरा फोकस हो गया था'!

इस इंटरव्यू में कैटरीना ने एक और सवाल का दिलचस्प जवाब दिया. उनसे पूछा गया कि सभी को-स्टार्स में से कोई एक को-स्टार का नाम बताइए जिसके साथ आप अपनी लाइफ का सबसे बड़ा सीक्रेट शेयर नहीं कर सकती हैं तो कैटरीना ने सको चौंकाते हुए रणबीर कपूर का नाम लिया.

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *