जब ऐक्‍टर्स की बिगड़ गई लाइन-लेंथ, ये हैं इंडियन टीवी के 10 सबसे जबरदस्‍त किस वाले सीन!

TV serial me sabse zabardast kiss

भारतीय टीवी पर दिखाए गए बेस्‍ट किस सीन्‍स

भारत में फिल्‍मों के साथ-साथ टीवी शोज की भी जबरदस्‍त पॉप्‍युलैरिटी है। टेलिविजन मेकर्स और ऐक्‍टर्स शो की टीआरपी के लिए कई बार हद भी पार कर जाते हैं। स्‍क्रीन पर जो सबसे बड़ा बैरियर कई बार तोड़ा गया, वे किसिंग सीन्‍स हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही सीरियल्‍स के बारे में बता रहे हैं जिनमें ऐक्‍टर्स के किस वाले सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं…

​पार्थ समथान-नीति टेलर

​पार्थ समथान-नीति टेलर

एमटीवी के शो ‘कैसी ये यारियां’ में मानिक मल्‍होत्रा के रोल में पार्थ समथान को यूथ आइकन बना दिया। इसमें उनका नीति टेलर (नंदिनी मूर्ति) के साथ ऑनस्‍क्रीन किस काफी चर्चा में रहा।

​राजीव खंडेलवाल-कृतिका कामरा

राजीव खंडेलवाल-कृतिका कामरा

कबीर शर्मा (राजीव) और अनन्‍या कश्‍यप (कृतिका कामरा) का सोनी पर दिखाया गया शो ‘रिपोर्टर्स’ भले ही ज्‍यादा ना चला हो लेकिन उनके जबरदस्‍त किस ने जरूर तहलका मचा दिया।

​अयाज अहमद-निकिता शर्मा

​अयाज अहमद-निकिता शर्मा

अयाज और निकिता की केमिस्‍ट्री लिपलॉक में देखी जा सकती है जो कि उन्‍होंने टीवी सोप ‘दो दिल एक जान’ के लिए किया था। यह देख जरूर दोनों के फैंस को जलन हुई होगी!

​मधुरा नाइक-आसमा बदर

मधुरा नाइक-आसमा बदर

यह इंडियन टीवी के सबसे इरॉटिक सीन्‍स में से एक है। जब मधुरा और आसमा (लेस्बियन कपल) ने एमटीवी के Big F में एक-दूसरे को किस किया तो यह काफी वक्‍त तक लाइमलाइट में रहा।

​करण कुंद्रा-सान्‍वी तलवार

करण कुंद्रा-सान्‍वी तलवार

ऐंड टीवी के शो ‘ये कहां आ गए हम’ के ये दो स्‍टार्स भले ही ऑफ स्‍क्रीन एक-दूसरे को पसंद ना करते हों लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि शो में उनका यह किस काफी हॉट था।

​रुपल त्‍यागी-अंकित गेरा

रुपल त्‍यागी-अंकित गेरा

‘सपने सुहाने लड़कपन के’ स्‍टार्स मयंक और गुंजन भी किसी से कम नहीं हैं। दोनों के ऑनस्‍क्रीन लिपलॉक सीन को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

​राम कपूर-साक्षी तंवर

राम कपूर-साक्षी तंवर

राम और साक्षी ने ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ में जो किसिंग सीन शूट किया, उसे सबसे ज्‍यादा हाइप मिली। इसकी वजह यह भी थी कि दोनों के कैरक्‍टर्स को ऑडियंस बेहद पसंद करती थी।

​अभिषेक मलिक-विभा आनंद

अभिषेक मलिक-विभा आनंद

एमटीवी के यूथ बेस्‍ड शो ‘कैसी ये यारियां’ में अभिषेक यानी हर्षद और विभा यानी नव्‍या के बीच सिजलिंग और पैशनेट रोमांटिक सीक्‍वंस फिल्‍माया गया था। इसकी काफी चर्चा हुई थी।

​हर्षद अरोड़ा-प्रीतिका राव

​हर्षद अरोड़ा-प्रीतिका राव

‘बेइंतहा’ ऐक्‍टर्स आलिया और जैन ने लोगों का ध्‍यान तब खींचा जब उन्‍होंने शो इस किस के साथ इंटिमेट होने का फैसला किया।

​अश्मिता जग्‍गी-अमित गौर

अश्मिता जग्‍गी-अमित गौर

चैनल वी की टीवी सीरीज ‘स्विम टीम’ में उमंग (अश्मिता) ने टीके (अमित) को पूल में किस किया। यहां दोनों की केमिस्‍ट्री कमाल थी।

Source – navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *