चर्चित रिश्ते: फरहान अख्तर के साथ शादी को लेकर शिबानी दांडेकर ने दी प्रतिक्रया, तीन साल से हैं दोनों साथ

Farhan Akhtar

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते की खबर तो किसी से छुपी नहीं है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों जब भी एक दूसरे के साथ की तस्वीरें साझा करते हैं सुर्खियों में आ जाते हैं। दोनों की रिलेशनशिप को लगभग तीन साल पूरे होने जा रहे हैं। जब से फरहान और शिबानी ने अपना रिलेशनशिप पब्लिक किया है तभी से दोनों की शादी की खूब अटकलें लगाई जाती हैं लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है।

अपनी पहली पत्नी अधुना भबानी से अलग होने के बाद से ही फरहान, शिबानी को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों को एक साथ डेट पर जाते हुए देखा जाता है। कुछ समय पहले दोनों साथ में मालदीव वेकेशन पर भी गए थे। ऐसे में दोनों की शादी के चर्चे होना तो लाजिमी ही है। अब इन सब खबरों के बीच शिबानी दांडेकर ने पहली बार फरहान अख्तर संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है और अपनी शादी की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिबानी ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। बातचीत के दौरान जब शिबानी से पूछा गया कि क्या वह अब फरहान के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगी तो उन्होंने कहा, ‘हर कोई मुझसे यही सवाल पूछ रहा है। सच बताऊं तो अभी इस बारे में हम दोनों ने कुछ सोचा ही नहीं है लेकिन मैंने लोगों को बता दिया है कि जब भी मैं इस बारे में फैसला लूंगी तो स्पष्ट तौर पर बता दूंगी।’

फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर

साथ-साथ शिबानी ने यह भी बताया कि फरहान और वो किस तरह लॉकडाउन के दौरान बेहतर तरीके से एक दूसरे के नजदीक आए और समझने का मौका मिला। शिबानी ने बताया है कि वह फरहान के साथ वर्कआउट करती हैं, ऑनलाइन शोज और फिल्में देखती हैं और दोस्तों से मिलती हैं।

फरहान, शिबानी, जावेद अख्तर

वहीं जावेद अख्तर ने फरहान और शिबानी की शादी को लेकर कहा था कि उनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं और उन्हें अपनी प्राइवेसी का पूरा अधिकार है। बच्चे जो भी फैसला लेंगे सोच समझकर ही लेंगे। इसलिए उन्होंने कभी भी फरहान या जोया से ऐसे पर्सनल सवाल नहीं पूछे हैं। हालांकि जावेद ने यह जरूर कहा कि फरहान या जोया कभी अपनी पर्सनल लाइफ पर उनसे बात करना चाहेंगे तो वह जरूर सुनेंगे।

फरहान अख्तर

बता दें, फरहान ने साल 2000 में अधुना भबानी के साथ शादी की थी। फरहान और अधुना के दो बच्चे भी हैं लेकिन साल 2017 में फरहान और अधुना के बीच अलगाव हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। फरहान और अधुना के बीच तलाक की वजह फरहान का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही बताया गया था।

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *