गोद भराई: 40 की उम्र में मां बनने जा रही हैं किश्वर मर्चेंट, बेबी शॉवर की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

किश्वर मर्चेंट

टीवी एक्टर्स किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों की शादी को करीब छह साल हो चुके हैं। इन दिनों किश्वर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। आए दिन किश्वर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब किश्वर की गोद भराई की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

खास है मेहंदी का डिजाइन
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। इसके अलावा किश्वर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार किश्वर बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रणौत पर भी टिप्पणी कर चुकी हैं। किश्वर मर्चेंट अब मां बनने वाली हैं और वह प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब इंज्वॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गोद भराई की तस्वीरें शेयर की है जो पसंद की जा रही रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकेंगे कि किश्वर ने अपने हाथों पर खास मेहंदी के डिजाइन भी लगवाए हैं जिसमें एक नवजात शिशु के जरूरत की सभी चीजें बनी हैं। जैसे दूध की बोतल, छोटे-छोटे कपड़े आदि चीजें शामिल हैं।

किश्वर मर्चेंट की गोद भराई

किश्वर ने अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। किश्वर मर्चेंट ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘मां बनने के लिए तैयार, साथ ही गोद भराई/बेबी शावर के लिए भी तैयार।’ वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘कल के लिए तैयार।’ किश्वर ने अपने कमरे की भी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें सफेद और सुनहरे रंगों के गुब्बारे लगाए गए थे। इस दौरान किश्वर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना है और एक दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं।

किश्वर मर्चेंट की खास मेहंदी

इन सभी तस्वीरों के बीच किश्वर मर्चेंट की मेहंदी सबका ध्यान खींच रही है। किश्वर के हाथों में लगी मेहंदी में उनके बेबी बंप वाले फोटो के साथ-साथ दूध की बोतल, खिलौने, कपड़े और क्रैडल का डिजाइन बनाया गया था था। किश्वर मर्चेंट की यह क्रिएटिव मेहंदी खूब पसंद की जा रही है।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

किश्वर और सुयश ने मार्च में घोषणा की थी कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। किश्वर अगस्त में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। किश्वर ने अपने मेटरनिटी शूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं। सुयश ने फोटो शेयर की लिखा था, ‘मैं तुम्हारे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, अगस्त में आ रहा है।’

सुयश राय, किश्वर मर्चेंट

एक इंटरव्यू में किश्वर मर्चेंट ने कोरोना महामारी में बच्चे को जन्म देने के बारे में भी बात की थी। उनका कहना था कि ‘मुझे लगता है यह समय बहुत खराब है। मुझे नहीं लगा था कि मैं ऐसे समय प्रेग्नेंट हो  जाउंगी। मैंने नहीं सोचा था कि मैं पूरे समय घर में रहूंगी और मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी। मैं बाहर भी नहीं जा सकती। मुझे बहुत ध्यान रखना पड़ता है।’ 

Source – amarujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *