खतरों के खिलाड़ी 11 में निक्की तंबोली ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बिकिनी फोटो शेयर कर किया सबको हैरान

निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) इन दिनों केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11(Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच निक्की ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) की सबसे स्ट्रॉन्ग और सुर्खियों में रहने वालीं कंटेस्टेंट निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करने के लिए केप टाउन हैं. निक्की केप टाउन में रहकर फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को वहां का पूरा अपडेट देती रहती हैं.

अब निक्की ने बीच से अपनी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में निक्की ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. इस फोटो को शेयर कर निक्की ने जो कैप्शन लिखा है उसके मुताबिक वह शो की शूटिंग कर रही हैं.

निक्की ने वीडियो शेयर कर लिखा, हाई टाइड और गुड वाइब्स. निक्की की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं राहुल महाजन मे भी इस पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, नो हील्स.

यहां देखें निक्की तंबोली का पोस्ट see nikki tamboli post

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

कुछ दिनों पहले निक्की तो भाई के निधन के कुछ दिन बाद ही शो ज्वाइन करने पर ट्रोल किया गया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था. निक्की ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेद कर रहे हैं और मेरी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं कि मेरा भाई को गुजरे अभी कुछ दिन ही हुए हैं और मैं एंजॉय कर रही हूं. तो मैं उन बेवकुफों को बता दूं कि मेरी भी जिंदगी है. मुझे भी खुश होने का हक है और अगर मेरे लिए नहीं तो अपने भाई के लिए जो हमेशा मुझे खुश देखना चाहता था.’

‘इन लोगों के पास कोई काम नहीं है और बस दूसरों की पोस्ट पर गंदे कमेंट्स करते हैं और नेगेटिवटी फैलाते हैं. मैं आप लोगों से विनती करती हूं कि जाएं और अपने सपनों को पूरा करें जिससे आप, आपके परिवार और आपके चाहने वाले खुश हों.’

क्यों लिया था शो में हिस्सा

निक्की ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह क्यों शो में हिस्सा ले रही हैं. निक्की ने लिखा था, ‘मेरा परिवार एक बड़े सदमे से गुजर रहा है. अगर मुझे अपने करियर और परिवार में से किसी एक को चुनना होगा तो मैं हमेशा परिवार को ही चुनने वाली हूं, लेकिन मेरे पापा ने मुझे कहा था कि हमेशा अपने सपनों को पूरा करो क्योंकि तुम जब अपने सपनों को पूरा करोगी तब तुम्हारा भाई सबसे ज्यादा खुश होगा. जब मेरा भाई अस्पताल में भर्ती हुआ तब उससे कुछ दिन पहले मैंने उसे बताया था कि मैं खतरों के खिलाड़ी के जाने वाली हूं. वो इस बात को सुनकर काफी एक्साइटेड और खुश था.

Source – TV 9 Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *