क्या Roadies और Splitsvilla में स्क्रिप्टेड होती थी लड़ाई? रणविजय सिंह ने किया ये खुलासा

रणविजय सिंह

रोडीज फेम रणविजय सिंह ने खुलासा किया है कि ‘स्पिलिस्टविला’ और ‘रोडीज’ में लड़ाइयां सच में होती हैं, वह स्क्रिप्टेड नहीं होती हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह कोई एक्टर या एक्ट्रेस नहीं होते हैं.

टीवी पर आने वाले रियलिटी शोज के बारे में कहा जाता है कि उसका ज्यादा हिस्सा स्क्रिप्टेड होता है. बिग बॉस, रोडीज और स्पिलिस्टविला जैस रियलिटी शोज को लेकर कई बार टीवी समीक्षक भी इसकी पुष्टिक कर चुके हैं कि शोज स्क्रिप्टेड होते हैं. हालंकि मेकर्स इन बातों को नकारते हैं. अब रोडीज फेम रणविजय सिंह भी रियलिटी शोज के स्क्रिप्टेड होने पर प्रतिक्रिया दी है. 

रणविजय सिंह ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बताया कि रोडीज और स्पिलिस्टविला में जो कुछ होता है, वह सब असलियत में होता है. किसी भी कंटेस्टेंस्ट्स को स्क्रिप्ट नहीं दी जाती है. सब उनके अंदर से ही निकलता है. चाहे वो बातें हो, हंसी मजाक हो या फिर लड़ाइयां सब रियल है, स्क्रिप्टेड नहीं.

शो पार्टिसिपेट करने वाले अलग पर्सनैलिटी के लोग

रणविजय सिंह ने कहा,”हम शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को इसलिए सिलेक्ट नहीं करते हैं कि वो स्मार्ट, गुडलुकिंग, हैंडसम या सुंदर है या फिर एक अच्छे एक्टर या एक्ट्रेस हैं. उन्हें उनकी पर्सनैलिटी को देखते हुए उनको सिलेक्ट करते हैं. हम कोशिश करते हैं कि शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स अलग-अलग पर्सनैलिटी के रहें.”

सिचुएशन पर रिएक्ट करते हैं कंटेस्टेंट्स

रणविजय सिंह ने आगे कहा,”अलग-अलग पर्सनैलिटी होने के बाद जब सब एक साथ रहते हैं, तो उन पर प्रेशर पड़ने के दौरान रियल एक्सप्रेशन निकलते हैं. उनके रियल व्यवहार सामने निकलकर आते हैं. सब अपने-अपने तरीके से सिचुएशन पर रिएक्ट करते हैं. हंसी का पल है, तो हंसेंगे और लड़ाई वाला महोल बनता है, तो लड़ भी लेते हैं. ये सब सच में होता है.” 

दोबारा पापा बनने वाले रणविजय

बता दें कि रणविजय सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. प्रियंका दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. दोनों पहले से ही एक बेटी के पैरेंट्स हैं. उनकी बेटी का नाम कायनात है. रणविजय ने पिछले महीने पत्नी के प्रग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. 

Source – ABP Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *