कौन हैं John Abraham की पत्नी Priya Runchal, जिन्होंने फीका किया एक्टर पर चढ़ा बिपाशा का रंग

John Abraham

जॉन अब्राहम (John Abraham) का बिपाशा बसु के साथ रहा रिश्ता तो जग जाहिर है, लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि जॉन अब्राहम बिपाशा से रिश्ता टूटने के बाद मूव ऑन कर लिए हैं. जॉन अब्राहम ने शादी कर ली है, वो भी कई सालों पहले. जॉन ने प्रिया रुंचल (Priya Runchal) से शादी की थी. प्रिया बेहद खूबसूरत हैं. प्रिया रुंचल का फिल्मी दुनिया से कोई वास्ता नहीं है और लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. उन्हें जॉन के साथ कम ही देखा जाता है. आज हम आपको बताएंगे कि कौन हैं प्रियां रुंचल, क्या करती हैं और जॉन को कब, कहां और कैसे मिलीं.  

जॉन अब्राहम (John Abraham) की तरह की प्रिया (Priya Runchal) काफी प्राइवेट पर्सन हैं. जॉन अब्राहम प्रिया रुंचल की कोई तस्वीर या उनके साथ कोई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं, लेकिन कभी-कभार दोनों साथ में डिनर के लिए स्पॉट होते रहते हैं. दोनों की जोड़ी शानदार लगती है. 

प्रिया रहती हैं लाइमलाइट से दूर

john abraham wife priya runchal away from limelight

प्रिया रुंचल (Priya Runchal)  लाइमलाइट से कोसों दूर ही रहना पसंद करती हैं. बेहद कम ही स्टार पार्टीज में ये कपल साथ में नजर आता है. इसी वजह से दोनों की कम ही तस्वीरें लोगों के सामने आती हैं. प्रिया, जॉन की फिल्म प्रीमियर में भी कम ही देखी जाती हैं.

2 साल तक किया डेट

john abraham dated priya runchal for 2 years

जॉन (John Abraham) ने बिपाशा से 9 साल का रिश्ता टूटने के बाद प्रिया (Priya Runchal)  संग शादी रचा कर ली थी. दोनों की मुलाकात वर्कआउट करते हुए जिम में हुई थी. मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. 

फिल्मी दुनिया से नहीं है कोई वास्ता

john abraham wife priya runchal is away from bollywood

प्रिया (Priya Runchal)  का फिल्म इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं है, शायद ये भी एक वजह है, जो वे लाइमलाइट और बॉलीवुड इवेंट्स से दूर रहती हैं. प्रिया रुंचल पेशे से एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं और वे यूएस में रहती हैं. प्रिया का जन्म और पढ़ाई-लिखाई भी अमेरिका में ही हुई है. शादी के बाद भी जॉन – प्रिया काफी लंबे वक्त तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में ही रहे. 

जब आई थी दोनों में दूरी

john abraham wife priya runchal long distance relationship

शादी के बाद प्रिया (Priya Runchal) अपने काम के सिलसिले में अमेरिका लौट गई थीं. वहीं जॉन (John Abraham) भी अपनी फिल्मों में व्यस्त हो गए थे. शादी के दो साल बाद दोनों के बीच तनाव की खबरें भी आईं, लेकिन बाद में एक्टर ने उन्हें सिरे से खारिज किया और कहा कि वे साथ हैं और दोनों ही एक-दूसरे के लिए वक्त निकालते हैं. 

आज तक सामने नहीं आईं शादी की तस्वीरें

john abraham wife priya runchal wedding photos not in public domain

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने साल 2014 में प्रिया रुंचल (Priya Runchal) से प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. जॉन और प्रिया की शादी की तस्वीरें भी आज तक सामने नहीं आई हैं. शादी के सालों बाद अब प्रिया इंस्टाग्राम पर आई हैं और वहां दोनों के खुशनुमा पलों की कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

प्रिया हैं प्राइवेट पर्सन

john abraham wife priya runchal is private person

प्रिया (Priya Runchal)  को लेकर जॉन (John Abraham) कई बार कह चुके हैं कि वह प्राइवेट पर्सन हैं और उन्हें अपने काम से काम रखने की आदत है. साथ ही जॉन ने कहा था, ‘प्रिया मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी देखती हैं, लेकिन वो पर्दे के पीछे रहना ही पसंद करती हैं.’ 

मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली हैं प्रिया

john abraham wife priya runchal belongs to himachal pradesh

प्रिया रुंचल (Priya Runchal) भले ही एक एनआरआई हों, लेकिन वो मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज की रहने वाली हैं. जॉन (John Abraham) और प्रिया की शादी को 6 साल से ज्यादा हो गए हैं. दोनों आज कल कई कोजी डिनर डेट्स पर स्पॉट किए जा रहे हैं. 

Source – Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *