कृष्णा अभिषेक का बड़ा फैसला : कहा ”मीडिया ने खराब किया मामा गोविंदा संग मेरा रिश्ता,” अब करेंगे ये काम

govinda

कृष्णा ( Krishna Abhishek ) का कहना है कि – ”कई बार ऐसा हुआ है कि मैंने अपने मामा ( Govinda ) के बारे में कुछ कहा तो बयान के कुछ हिस्से को तोड़-मरोड़ कर पेश कर दिया गया.”

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हमेशा से अपने मामा गोविंदा (Govinda) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बारें गोविंदा के भांजे कृष्णा का कहना है कि उनकी बातों को कई बार तोड़-मरोड़कर लोगों के सामने पेश किया जाता है. आईएएनएस के साथ खास बातचीत में कृष्णा का कहना है- “कई बार ऐसा हुआ है कि मैंने अपने मामा के बारे में कुछ कहा तो बयान के कुछ हिस्से को तोड़-मरोड़ कर पेश कर दिया गया.”

कृष्णा आगे कहते है, ” जैसे मैंने अगर कहा कि मैं गोविंदा को बेहद प्यार करता हूं लेकिन वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं. तो ऐसे में सिर्फ आखिरी लाइन खबरों की सुर्खियां बनकर सामने आती हैं. इससे मुझ दुख होता है. मुझे लगता है कि जो मैं कहना चाहता हूं वो दूसरे लोगों के पास आधा-अधूरा पहुंचता है. इसके साथ गलतफहमी भी पैदा होती है. अगर आप कोई सामान्य बयान भी देते हैं तो उसके छोटे-मोटे हिस्से को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है. ”

फिलहाल कर रहे हैं नए शो को होस्ट

आपको बता दें कि फिलहाल इन दिनों कृष्‍णा अभिषेक ( Krishna Abhishek )  ह‍िस्‍ट्री टीवी18 चैनल ( Discovery History 18 ) पर अपने नए शो ‘OMG: ये मेरा इंडिया’ ( OMG Yeh Mera India ) को होस्‍ट करते नजर आ रहे हैं. कृष्‍णा इस शो का 7वां सीजन होस्‍ट ( Hosting 7th Season ) कर रहे हैं. अपने इस शो के प्रमोशन के दौरान ही कृष्‍णा ने ये बातें कहीं. कृष्‍णा का कहना है कि इस तरह की गलत खबरों से ही उनका और उनके मामा गोव‍िंदा ( Govinda ) का र‍िश्‍ता ब‍िगड़ा है.

आगे से सिर्फ करेंगे इंस्टाग्राम लाइव

कृष्‍णा ने आगे कहा, ‘ऐसा मेरे साथ 2 या 3 बार हुआ है. मुझे जॉन अब्राहम ( John Abraham ) से कुछ ईशू था, लेकिन उस समय भी सही बात जॉन तक पहुंची ही नहीं थी. ऐसे ही कई व‍िवाद मेरे और मामा के बीच हुए हैं. कभी-कभी मुझे लगता है कि मीडिया ( Media ) से बात करने के बजाए मैं इंस्‍टाग्राम पर लाइव ( Instagram Live ) कर लूं. लेकिन फ‍िर सोचता हूं कि लोग सोचेंगे कि इसे क्‍या हो गया.’

News Source – tv9hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *