किम कर्दाशियां से दीपिका पादुकोण तक, इन ऐक्ट्रेस की आइब्रोज हैं सबसे आकर्षक

bollywood gossips

सिर्फ कातिल नैन ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों की शार्प आर्च भी सितम ढाहने का काम करती हैं… किम कर्दाशियां से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ ही शिल्पा, मल्लिका और अनुष्का जैसी कई ऐक्ट्रेस की आइब्रोज बहुत हसीन हैं…

आज हम आपके लिए उन चुनिंदा बॉलिवुड और हॉलिवुड अभिनेत्रियों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनकी आइब्रोज देखकर हर लड़की की ख्वाहिश जगती है कि मुझे भी ऐसी ही थ्रेडिंग्स चाहिए! इन ऐक्ट्रेस में किम कर्दाशियां से लेकर दीपिका पादुकोण और फ्रीडा पिंटो तक कई नाम शामिल हैं।

-साथ ही हम यहां आपको उन टिप्स के बारे में बताएंगे जिनके जरिए आप अपनी आइब्रोज को लंबा, घना और आकर्षक बना सकते हैं। इनमें कुछ पर्मानेंट टिप्स भी हैं। जिन्हें एक बार करने के बाद आपको अपनी आइब्रोज की ग्रोथ के बारे में सोचना ही नहीं पड़ेगा…

ऐश्वर्या राय हमेशा की तरह सबसे सुंदर

ऐश्वर्या राय की आंखें शायद दुनिया में सबसे अधिक खूबसूरत हैं। इनकी सुंदरता को कई गुना बढ़ाती हैं, इनकी खूबसूरत आइब्रोज। जिनकी लेंथ और आर्च बहुत ही शार्प और खूबसूरत है। ऐश आमतौर पर मेकअप करना पसंद नहीं करती हैं। यानी बिना किसी शूट या इवेंट के मेकअप नहीं करती हैं।

-लेकिन मस्कारा और कोहल पेंसिल को लगाए बिना वे घर से बाहर भी नहीं निकलती हैं। इसलिए उनकी आंखें हमेशा आकर्षक और प्रभावी नजर आती हैं। आपने एक बात नोटिस की होगी कि आंखें सुंदर होना और आंखों में हर समय एक फ्रेशनेश दिखना दोनों अलग बातें होती हैं। इस फ्रेशनेश के लिए ऐश्वर्या इनर ब्यूटी का ध्यान रखती हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की आईब्रोज बहुत कर्वी और नैचरल आर्च लिए हुए हैं। शिल्पा के चेहरे पर उनकी खूबसूरत मुस्कान के बाद उनकी आइब्रोज सबसे अधिक अपीलिंग हैं। फैशन से जुड़ी कई मिस्टेक्स के कारण शिल्पा को ट्रोल होना पड़ लेकिन उनका मेकअप सेंस…वो बहुत ही कूल है।

-शिल्पा का स्किन टोन डार्क है। सामान्य भारतीय स्किन टोन से भी थोड़ा-सा दबा हुआ। लेकिन अपनी फिगर, फीचर्स और मुस्कान के दम पर इस गोरैया ने दशकों से लोगों का दिल चुरा रखा है। शिल्पा अपनी आइब्रोज को शेप-अप किये बिना कभी भी घर से बाहर नहीं निकलती हैं।

दीपिका पादुकोण और बॉलिवुड की मस्तानी

दीपिका पादुकोण ने बॉलिवुड में उस खाली स्पेस को भरने के काम किया है, जो ट्रेडिशनल इंडियन फीचर्स की ऐक्ट्रेस को लेकर महसूस किया जा रहा था। माधुरी, ऐश्वर्या, रवीना, शिल्पा, सुष्मिता जैसी ऐक्ट्रेस के फिल्मों में काम कम करने के बाद इंडस्ट्री में एक ऐसी ऐक्ट्रेस का स्पेस बन गया था, जिसके फीचर्स भारतीय सुंदरता को रिप्रजेंट करते हों।

-दीपिका ने उस स्पेस को भरने का काम किया है। इनकी खूबसूरत और बड़ी-बड़ी आंखें, आकर्षक हंसी और बेहद तीखे नैन नक्श ने इन्हें सबका चहेता बना दिया। तभी तो बॉलिवुड की मस्तानी सबके दिलों पर राज करती हैं। इनकी सुंदर आंखें बेहद आकर्षक आइब्रोज के कारण और भी हसीन लगती हैं।

किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां वर्ल्ड फेमस मॉडल और हॉलिवुड सिलेब्रिटी हैं। किम का स्किन टोन इंडियन स्किन टोन से बहुत मैच करता है। किम के फैशन और मेकअप आइडियाज को सिर्फ हॉलिवुड या फैशन वर्ल्ड में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बहुत पसंद किया जाता है।

-एक सामान्य धारणा है कि ज्यादातर हॉलिवुड से जुड़े मॉडल और वहां की ऐक्ट्रेस जेनेटिक्स के चलते गोरी तो बहुत होती हैं क्योंकि उनका नॉर्मल स्किन टोन ही वही होता है। लेकिन उनकी आंखें इतनी इंप्रेसिव और ब्यूटीफुल नहीं होती हैं। हालांकि किम के मामले में यह बात बिल्कुल भी लागू नहीं होती है। क्योंकि इनकी आंखों के साथ ही इनकी आइब्रोज भी बहुत अधिक इंप्रेसिव हैं।

फ्रीडा पिंटो की साधारण आंखें और सुंदर आर्च

फिल्म ‘स्लम डॉग मिलेनियर’ की मासूम लड़की याद तो है ना आपको? वही फ्रीडा पिंटो, जिनकी फिल्म का ए.आर रहमान द्वारा गाया गया गाना ‘जय हो’ बहुत-बहुत फेमस हुआ था। फ्रीडा का फेस कट, स्किन टोन और उनका फिजीक इंडियन गंर्ल्स से बहुत मैच करता है।

-तभी तो एक भारतीय लड़की के किरदार में उन्हें जनता द्वारा सहर्ष स्वीकार भी कर लिया गया था। फ्रीडा की आंखें बेहद सामान्य हैं लेकिन उनकी आइब्रोज बहुत अधिक आकर्षक। क्योंकि इनकी आर्च एकदम शार्प बनती है। जो शुरू में थिक और लास्ट में बहुत ही फुलर तरीके से ऐंड होती हैं।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के कई सेट रूल्स को तोड़कर अपनी पहचान बनाई। ‘मर्डर’ गर्ल मल्लिका शेरावत ने अपने तीखे लेकिन बेहद साधारण नैन नक्श के बल पर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। इन्होंने अपने टैलंट के दम पर अपनी पहचान बनाई और बोल्ड रोल्स के लिए इन्हें पहचाना जाने लगा।

-मल्लिका शेरावत के इस बोल्ड अवतार को बहुत अधिक सेक्सी और अपीलिंग बनाती हैं, उनकी आइब्रोज। एकदम शार्प आर्च, जो किसी का भी ध्यान आकर्षित कर लें। मल्लिका का फेसकट ऑवल शेप है और इस पर स्लीक शार्प आर्च बहुत सेक्सी लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *